Doon Prime News
Uncategorized

IPL 2022: रसल ने मारा ऐसा रॉकेट शॉट,कुर्सी में हो गया छेद, देखिए वीडियो

IPL

Kolkata knight riders के बेहतरीन खिलाड़ी आंद्रे रसल हर बार अपने शानदार शॉट्स से लोगो के दिलो में जगह बनाते आए हैं। मौजूदा सीजन में भी उनका बेहद ही शानदार फॉर्म देखने को मिल रहा है, उन्होंने अपनी पॉवर-हीटिंग से फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है। उनके इस ऑलराउंड परफॉर्मेंस के बावजूद KKR को कई हारों का सामना करना पड़ा रहा है।

इसी बीच Kolkata knight riders ने अपने प्रैक्टिस सेशन से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि रसल ताकतवर हिटिंग कर रहे हैं। इस video में रसल एक ताकतवर शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं और इस शॉट से उन्होंने कुर्सी को भी तोड़ दिया। उनके शॉट में इतनी ताकत थी कि कुर्सी में एक बड़ा सारा छेद हो जाता है।

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और मजे़दार कमेंट भी कर रहे हैं। अगर मौजूदा सीज़न में रसल ने KKR के लिए उन्होंने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया है। अब तक खेली गई सात पारियों में रसल ने 227 रन बनाए हैं। इसके साथ ही वो KKR के लिए अब तक मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ हैं।

IPL 2022 में अब तक रसल के नाम पर 45.40 की प्रभावशाली बल्लेबाजी औसत के साथ-साथ 180.15 की शानदार स्ट्राइक रेट भी है। अंक तालिका की बात करें तो केकेआर 8 मुकाबलों में 6 अंकों के साथ सातवें स्थान पर हैं और अब आगे आने वाले मुकाबले श्रेयस अय्यर की टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाले हैं।

Related posts

हरिद्वार में छात्रओं से अभद्रता का मामला बाल आयोग तक पहुंचा, पीडिताओं और शिक्षको से ली जानकारी

doonprimenews

भारी बारिश के चलते उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में कई गावों का रास्ता बंद, जाने कौन -कोनसे रास्ते हुए बंद

doonprimenews

Dentist-approved: First date dental care guidelines

doonprimenews

Leave a Comment