Doon Prime News
Uncategorized

रास्ता बंद होने के कारण Embulanc में कराहती रही प्रसव पीड़िता,DM के कहने पर जागे अधिकारी

Uttarakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttarakhand में मॉनसून कहर बरपाने लगा है. आज प्रदेश के कई हिस्सों में झमाझम बारिश हो रही है. Tehri जिले में भी बारिश से नदी नाले उफान पर हैं. आज सुबह भी डोबरा चांठी पुल क्षेत्र के सिराई के पास सड़क पर भारी मलबा आ गया है. जिसमें अन्य वाहनों के साथ प्रसव पीड़िता को ले जा रही Ambulance भी फंस गई. इस दौरान प्रसव पीड़िता दर्द से कराहती रही.

वहीं, मामले की जानकारी Tehri DM ईवा आशीष श्रीवास्तव के पास पहुंच गई. जिस पर DM ने लोक निर्माण विभाग और आपदा प्रबंधन विभाग को जमकर फटकार लगाई. साथ ही तत्काल सड़क खोलने के निर्देश दिए. जिसके बाद लोनिवि की टीम तत्काल JCB लेकर मौके पर पहुंची और मलबा हटाया. वहीं,मलबा हटने के बाद ही आवाजाही सुचारू हो पाई. वहीं, DM ने सीएमओ को Hospital में उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए, जिससे महिला का सुरक्षित प्रसव हो सके.

यह भी पढ़े – वेस्टइंडीज दौरे पर Rohit नहीं होंगें टीम के कप्तान, इस खिलाड़ी को बनाया जा सकता है कप्तान।

आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले DM ईवा श्रीवास्तव ने सभी अधिकारियों को alert mode पर रहने को कहा था, लेकिन लग रहा अधिकारी उनके निर्देश को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. वहीं,आज DM की फटकार से संबंधित अधिकारी जागे और आनन-फानन में मौके पर रवाना हुए. वहीं, DM ने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

Related posts

यहां एक पुलिसकर्मी ने अपने ही दो साथियों कि गोली मारकर की हत्या, जानिए कहां की है यह खबर।

doonprimenews

Avast VPN License Key — Protect Your online Connection

doonprimenews

Uttarakhand में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा,खाई में गिरी बस, 17 लोगों की गई जान

doonprimenews

Leave a Comment