Doon Prime News
sports

वेस्टइंडीज दौरे पर Rohit नहीं होंगें टीम के कप्तान, इस खिलाड़ी को बनाया जा सकता है कप्तान

Rohit

हाल ही में South Africa के खिलाफ हुई T-20 सीरीज में Team India के Senior Players को BCCI द्वारा आराम दिया गया था। जिसके बाद अब खबरें आ रही है कि Team India के खिलाड़ियों को एक बार फिर आराम दिया जा सकता है। इस महीने के अंत में West Indies के खिलाफ भारत को 8 मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसके लिए अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला…..

Team India के Senior Players को विंडीज़ दौरे पर मिल सकता है आराम।

Team India 22 July से 7 August तक West Indies के खिलाफ कैरेबियाई और संयुक्त राज्य America में 3 Oneday और 5 T-20 International matches की सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेगी। लेकिन इस सीरीज के शुरू होने से पहले खबरें आ रही हैं कि इस सीरीज में  Senior Players को ही आराम दिया जा सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई भी official information सामने नहीं आई। लेकिन जैसे ही हमें इसके बारे में कोई पुख्ता खबर पता चलेगी तो हम आपको जरूर बताएंगे।

क्रिकबज की एक Report के मुताबिक बताया जा रहा है की, West Indies दौरे के लिए टीमों की घोषणा पिछले कुछ दिनों में की जानी थी, लेकिन इसमें देरी हुई क्योंकि राष्ट्रीय चयनकर्ताओं द्वारा अभी तक अन्य मुद्दों पर फैसला नहीं किया गया है। Team के साथ England में मौजूद चयन समिति के अध्यक्ष Chetan Sharma के Edgbaston Test के आखिरी दिन के बाद Rohit Sharma, Virat Kohli, Jasprit Bumrah और Rishabh Pant जैसे Players के साथ बातचीत करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े- अगर आप चाहते हैं कि आपकी बॉडी में ना हो खून की कमी, तो जरूर खाए मुनक्का के साथ मिलाकर यह चीज।

ये खिलाड़ी कर सकता है विंडीज के खिलाफ Team India की कप्तानी।

Coach Rahul Dravid ने अब तक कई कप्तानों के साथ काम किया है, ऐसे में चयनकर्ता शायद ही किसी new Captain के बारे में सोचेंगे। हाल ही में Edgbaston test match में भी Rahul को बुमराह के साथ काम करना पड़ा। South Africa सीरीज से आराम करने के बाद Rohit को Corona के कारण Edgbaston test से भी बाहर कर दिया गया था। सीमित ओवरों में England की कप्तानी करने के बाद संभावना जताई जा रही है कि Rohit West Indies के खिलाफ सीरीज में Team India की कप्तानी करेंगे।

Related posts

IND vs NZ T20:पत्नी साक्षी के साथ रांची के इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे धोनी, मैच का उठाया लुत्फ,स्टेडियम का नजारा देख आप भी जाएंगे चौंक

doonprimenews

India vs Sri Lanka Asia Cup 2022:टीम इंडिया को श्रीलंका से रहना होगा सतर्क, एक चूक भी कर सकती है फाइनल की दौड़ से बाहर

doonprimenews

4 हार के बाद आज मुंबई करेगी बड़ा बदलाव, आज मुंबई में खेलेगा ये धुवाधार गेंदबाज !

doonprimenews

Leave a Comment