Doon Prime News
Uncategorized

नहीं रहे टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं के मलखान कई शो में कर चुके हैं काम

दीपेश

इस समय की बड़ी खबर टीवी सीरियल जगत से आ रही है जहां’ भाभी जी घर पर हैं’ शो में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश का निधन हो गया है। जी हां आपको बता दे कि एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।
आपको बता दें की एक्टर की मृत्यु की खबर की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। साथ ही शो के एक्टर वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, “हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।” बता दें की दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद एक्टर ने सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था और यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करने के बाद दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए थे। शो में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने वाले दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।

यह भी पढ़े –शार्दुल ठाकुर ने 2ओवर में किया कुछ ऐसा की चाहकर भी विंडीज टीम मैच जीत न सकी
बता दें की दीपेश ने,’ भाभी जी घर पर हैं ‘शो से पहले ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘एफआईआर’ के साथ बिंदास टीवी के ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शो में काम किया था। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था। साथ ही वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे।

Related posts

Stay Ahead of the Shape With Technology News

doonprimenews

Uttarakhand Breaking : बीजेपी को बड़ा झटका, पुष्कर सिंह धामी इतने हजार वोटों से पीछे

doonprimenews

बयान दिया Kumar Viswas ने फंस गए चुनाव आयोग के अधिकारी, जानिए क्यों

doonprimenews

Leave a Comment