Doon Prime News
Uncategorized sports

वेस्टइंडीज के विरुद्ध टी-20 सीरीज से पहले यह भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज पाए गए कोरोना पॉजिटिव।

कोरोना पॉजिटिव

West Indies के विरुद्ध Indian Team को 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद Team को 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। जिसको लेकर Team का ऐलान पहले ही किया जा चुका है। बताया गया है कि जिसमें England के दौरे से चोटिल होने की वजह से बाहर होने वाले ओपनिंग बल्लेबाज Rahul को शामिल किया गया है, लेकिन उससे पहले उन्हें अपनी फिटनेस को साबित करना था। अब खबर यह सामने आई है कि केएल Rahul का Corona Test किए जाने के बाद वह संक्रमित पाए गए हैं।

बता दें कि किIndian Team को West Indies के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 29 जुलाई को खेलना है। जिसको लेकर Team के रवाना होने से एक दिन पहले ही Rahul का Corona test positive आने से उनके खेलने पर अब संशय की स्थिति की साफतौर पर देखने को मिल सकती है। वहीं, पिछले कुछ दिनों से राहुल बेंगलुरु स्थिति राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में लगातार अभ्यास कर रहे थे।

वहीं, जहां पर वह अपनी फिटनेस को साबित कर रहे थे। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के समाप्त होने के बाद से Rahul लगातार क्रिकेट मैदान से दूर ही चल रहे हैं, जिसकी वजह से Team के संतुलन पर भी असर देखा जा सकता है। बता दें कि अब यदि वह West Indies के दौरे पर नहीं जा पायेंगे तो उनको जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में अपनी फिटनेस को साबित करने का मौका मिलेगा।

इसी के साथ ही विंडीज के विरुद्ध टी-20 सीरीज में खेलने के लिए स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को भी अपनी फिटनेस को साबित करना था, जिसको लेकर यह खबर सामने आ रही है कि उन्होंने उसे पास कर लिया है और अब वह टी-20 सीरीज में खेलते हुए दिख सकते हैं। बता दें कि हालांकि Rahul का बाहर होना Indian Team के लिए एक बड़ा झटका जरूर माना जा सकता है।

West Indies के खिलाफ टी-20 सीरीज India की Team :
आपको बता दें कि, रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

Related posts

Uttarakhand Breaking : बीजेपी को बड़ा झटका, पुष्कर सिंह धामी इतने हजार वोटों से पीछे

doonprimenews

बल्लेबाज ने घुमाया बैट और दे मारा कीपर के सिर पर, जमीन पर गिरकर तड़पता दिखा बल्लेबाज, देखिए वीडियो

doonprimenews

फिर दिखा लिविंगस्टोन का तूफान, एक शॉट में तीसरे माले पर पहुंचा दी गेंद,मार दिया 105 मीटर लंबा छक्का,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment