Doon Prime News
sports

विराट कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग ने कह डाली ये बड़ी बात, देखिए क्या बोले पोंटिंग

विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि अगर भारत ने अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी 20 विश्व कप में विराट कोहली को बाहर करने का फैसला किया तो उनके लिए मैचों में वापसी करना मुश्किल हो जाएगा। नवंबर 2019 में कोहली ने आखिरी सेंचुरी बनाई थी। इस साल भी आईपीएल में कोहली ज्यादा रन नहीं बना पाए। यहाँ तक कि इंग्लैंड के खिलाफ़ हाल ही में खत्म हुए दौरे के दौरान वह अच्छा प्रदर्शन दिखाने में विफल रहे।

विराट के खराब प्रदर्शन होने के कारण उनको टीम से बाहर रखे जाने की मांग की जा रही है। वही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान। पोटिंग विराट का बचाव करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने कहा है कि विराट का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए उन्हें मौका देते रहना जरूरी है।
आईसीसी रिव्यु के ताजा एपिसोड में पोंटिंग ने कहा है कि अगर आप विराट को विश्व कप टीम से बाहर कर देते हैं तो उनके लिए वापसी करना मुश्किल होगा।

पोंटिंग ने यह भी प्रस्ताव रखा कि चयनकर्ताओं को भारत के शीर्ष क्रम में कोहली के लिए एक जगह ढूंढनी चाहिए और विश्व कप मे चैंपियन बल्लेबाजों को आगे रखना चाहिए। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें विराट को इस उम्मीद के साथ आगे बढ़ाना चाहिए कि वे नॉकआउट चरणों के दौरान वह अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म पाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान से भारत के विकेट कीपिंग विकल्पों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऋषभ पंत का नाम लिया और कहा कि उनकी ताकत से वे बखूबी वाकिफ हैं क्योंकि उन्होंने उनके साथ दिल्ली कैपिटल्स में काम किया है साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि दिनेश कार्तिक को भी मिडल सीक्वेंस में जगह मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़े- बिहार में NIA ने बांग्लादेशी आतंकियों के साथ जुड़े शख्स को किया गिरफ़्तार, युवाओं का ऑनलाइन किया करता था ब्रेनवाश

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान पोंटिंग ने यह भी कहा कि हमने देखा है कि 50 ओवर के क्रिकेट में ऋषभ क्या करने में सक्षम है और मुझे पूरी तरह से पता है कि वह टी20 मैच में क्या कर सकते हैं। दिनेश कार्तिक ने हाल ही में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और मै उन दोनों के साथ जाना चाहूंगा।

Related posts

राहुल तेवतिया के ये दो चमत्कारी शॉट गुजरात को जिता गए मैच, देखिए वीडियो

doonprimenews

आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलेगा ये खतरनाक बॉलर,अब बल्लेबाज़ों की खैर नहीं

doonprimenews

इन खिलाड़ियों ने किया युजवेंद्र चहल का शारीरिक शोषण, हाथ पाव बाधे और कमरे में ले जाकर किया ऐसा काम, अब हुआ खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment