एक इंस्टाग्राम प्रमोशनल पोस्ट के जरिये कमाते हैं करोड़ो रूपये, जाने कौन है ये भारतीय क्रिकेटर - Doon Prime News
Doon Prime News
sports

एक इंस्टाग्राम प्रमोशनल पोस्ट के जरिये कमाते हैं करोड़ो रूपये, जाने कौन है ये भारतीय क्रिकेटर

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय स्पेन में हैं। वे वहाँ अपनी पत्नी के संग छुट्टियां बिता रहे हैं। अपनी खराब फॉर्म को लेकर विराट कोहली काफ़ी चर्चाओं में बने हुए हैं।इन्ही सब के बीच उनका इंस्टाग्राम पर जलवा कम नहीं होते दिख रहा है।बता दें की पहले विराट कोहली इंस्टाग्राम से कमाई में 18वें पायदान पर थे और अब वे 14वें पायदान पर आ गए हैं।
आपको बता दें की जब कोई जानी -मानी हस्ती,क्रिकेटर आदि इंस्टाग्राम पर कोई प्रमोशनल पोस्ट करते हैं तो वे इस पोस्ट का चार्ज लेते हैं, जिनसे उनकी कमाई होती है।पिछले साल विराट कोहली इंस्टाग्राम में एक प्रमोशनल पोस्ट के जरिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले दुनिया के 18 वें व्यक्ति थे वही वे अभी चार पायदान आ गए यानी कि 14 वें व्यक्ति है। Hopperhq.com द्वारा जारी सूची के अनुसार विराट कोहली की एक प्रमोशनल पोस्ट से कमाई 1,088, 000डॉलर हैं।भारतीय मुद्रा के अनुसार देखा जाए तो यह कमाई 8.69करोड़ रूपये है।
बता दे कि इंस्टाग्राम में कमाई करने के मामले में पुर्तगाल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले नंबर पर है।वे अपनी एक पोस्ट के जरिये 2,397,000डॉलर कमाते हैं।भारतीय मुद्रा के अनुसार वे 19 करोड रुपए केवल प्रमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं जो कि विराट कोहली से दुगनी है। वहीं दूसरे नंबर पर अगर हम बात करें तो काइली जेनर है। काइली जेनर करीब 14 करोड रुपए केवल प्रमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कमाते है।

इंस्टाग्राम  फॉलोवर्स  बात की जाए तो इसमें भी विराट कोहली ने रिकॉर्ड तोड़ दिया था। विराट पहले ऐसे भारतीय हैं जिन्होंने 200 मिलियन फोलोअर्स पूरे किए हैं। खेल जगत में रोनाल्डो मेसी के बाद विराट कोहली तीसरे नंबर पर आते हैं।

Related posts

मिशन टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया है तैयार, सूर्या -कोहली -अर्शदीप इन 5प्लेयर्स की बदौलत वर्ल्डकप जीतेगी इंडिया

doonprimenews

ये है ipl सबसे अधिक रन बनाने वाले 5 खिलाडी,जानिय किसने बनाए कितने रन।

doonprimenews

प्लेइंग इलेवन को लेकर ज़ाहिर खान ने की यह भविष्यवाणी

doonprimenews

Leave a Comment