Doon Prime News
tech

WhatsApp Update- व्हाट्सएप कॉलिंग में आया बहुत बड़ा अपडेट, अब छुट्टियों में कर पाएंगे कॉल

WhatsApp पर इस साल कई धमाकेदार फीचर्स लॉन्च होने वाले हैं, जिससे Calling, Message सहित कई चीजें करना आसान हो जाएंगी. सिक्योरिटी के मामले में भी WhatsApp बदलाव करता रहता है. अब WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को calling shortcut बनाने की अनुमति देगा. Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, नए फीचर के साथ, कॉन्टेक्ट्स की लिस्ट में सिर्फ कॉन्टैक्ट सेल को टैप कर calling shortcut बनाना संभव होगा.

जैसे ही यह अपडेट आएगा तो नया calling shortcut app में जुड़ जाएगा. इसको home screen पर जोड़ दिया जाएगा. यह फीचर उन यूजर्स के लिए मददगार होगा जो एक ही व्यक्ति को बार-बार call करते हैं और बार-बार एक ही प्रक्रिया से नहीं गुजरना चाहते हैं, यानी हर बार एप्लिकेशन को खोलना और कॉन्टेक्ट को सर्च करना.

रिपोर्ट में कहा गया है कि Calling shortcut बनाने की क्षमता पर काम चल रहा है और भविष्य में एप्लिकेशन के अपडेट में जारी की जाएगी. पिछले महीने, यह बताया गया था कि Messeging platform एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को उनकी original quality में फोटो भेजने की अनुमति देगा.

Platform drawing tool header के भीतर एक new setting icon को एकीकृत करने की योजना बना रहा है, जो यूजर्स को किसी भी फोटो की गुणवत्ता को आकार देने की अनुमति देगा, उन्हें उनके द्वारा भेजी जा रही Photo की क्वालिटी पर अधिक नियंत्रण प्रदान करेगा, खासकर जब Photo को original quality में भेजना आवश्यक हो।

Related posts

Waterproof Rugged Tablet- 11 हजार रुपये के आस-पास आग में तपकर तैयार हुआ है ये Tablet! पानी में डूबने पर भी नहीं होगा खराब

doonprimenews

Instagram Earning- अगर आप भी घर बैठे लाखों की कमाई करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है, Meta लाया ‘पैसे बरसाने वाला’ फीचर

doonprimenews

Micromax In 2b: Micromax ने भारत में लांच किया एक और शानदार स्मार्टफोन कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment