Doon Prime News
tech

Waterproof Rugged Tablet- 11 हजार रुपये के आस-पास आग में तपकर तैयार हुआ है ये Tablet! पानी में डूबने पर भी नहीं होगा खराब

रग्ड स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Oukitel ने धमाकेदार फीचर्स से लैस टैबलेट लॉन्च करने वाला है, जो न गिरने पर टूटेगा और पानी में डूबने के बाद भी खराब नहीं होगा. यह एक मिनी Tablet है, जो काफी मजबूत और गजब फीचर्स के साथ आता है. इस टैबलेट का नाम Oukitel RT3 है. आइए जानते हैं Oukitel RT3 की कीमत और फीचर्स…

Oukitel RT3 Design

Oukitel RT3 एक्सट्रीम कंडीशन में भी भेधड़क चलता है. मार्केट में कई ऐसे रग्ड Tablet हैं, जो हर कंडीशन में काम कर सकता है. लेकिन वो काफी हेवी और चलाने में कठिन होते हैं. लेकिन यह काफी लाइट और ईजी टू यूज है. Oukitel RT3 का वजन सिर्फ 538 ग्राम है और 209 x 136.6 x 14 mm छोटा है.

Oukitel RT3 में 8-इंच की स्क्रैच रसिस्टेंट IPS टचस्क्रीन स्क्रीन है, जो 400 निट्स की ब्राइटनेस देती है. Tablet में रबर केसिंग मिलती हैं, जो ज्यादा प्रोटेक्टेड है. Oukitel RT3 IP68 / IP69K और MIL-STD-810H सर्टिफाइड है. यानी पानी, डस्ट, ड्रॉप और वाइब्रेशन से खराब नहीं होगा. टैबलेट 30 मिनट तक 1.5 मीटर गहरे पानी में सर्वाइव कर सकता है. टैबलेट MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से संचालित होता है. टैबलेट में 4GB RAM और 64GB का स्टोरेज मिलता है, लेकिन माइक्रोएसडी स्लॉट की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Oukitel RT3 कैमरा

Oukitel RT3 में पीछे की तरफ सिंगल कैमरा और LED फ्लैश मिलता है. रियर में 16MP का सोनी सेंसर मिलता है और सामने की तरफ 8MP का सेल्फी शूटर मिलता है. इसके अलावा Tablet में 4G/5G Wi-Fi, Bluetooth 5.3, dual speaker शामिल हैं.

Oukitel RT3 को 21 december को लॉन्च किया जाएगा. वर्ल्ड प्रीमियर सेल के कारण Tablet पर 50 परसेंट का डिस्काउंट पाया जा सकात है. इस तरह आप Oukitel RT3 को मात्र 139.99 डॉलर (11,579 रुपये) में खरीद सकते हैं.

Related posts

अब से टाइप करके नही मगर बोलकर होंगी बातें, WhatsApp ला रहा अपने यूजर्स के लिए ये बडा अपडेट।

doonprimenews

Xiaomi 13 Ultra के साथ Mi Band 8 भी होगा लॉन्च यहाँ जानिए इसके डिज़ाइन और फीचर के बारे में

doonprimenews

Launching से पहले ही इस Smartphone ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड , जानिए इसकी गजब की खूबियां।

doonprimenews

Leave a Comment