Doon Prime News
tech

OnePlus Smartphone- बहुत जल्द oneplus लॉन्च करने वाला है अपना OnePlus 11 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

OnePlus अगले साल यानी 2023 में 7 फरवरी को OnePlus 11 5G को लॉन्च करने वाला है. फोन को अभी से ही टीज करना शुरू कर दिया गया है. कंपनी 7 February को oneplus Cloud 11 ईवेंट करेगा, जिसमें कई प्रोडक्ट्स को पेश किया जाएगा. फोन को भारत में भी पेश किया जाएगा. टीजर पोस्ट में OnePlus 11 के डिजाइन को भी दिखाया गया है. आइए जानते हैं OnePlus 11 5G के संभावित फीचर्स…

टिप्सटर Max Jambor ने पोस्टर को ऑनलाइन अपलोड किया है. फोन का जैसा डिजाइन है, वैसा ही कई टिपस्टर्स ने पहले ही लीक किया था. फोन 2 वैरिएंट (Black और Green) में आएगा. तस्वीर में देखा जा सकता है कि फोन के राइट साइड में alert slider और Power button मिलेगा. वहीं लेफ्ट साइड पर volume rocker मिलेगा.

पीछे की तरफ Co-developed विथ hasselblad label भी नजर आ रहा है, जो oneplus flagship phones के कैमरे में होता है. पोस्टर लीक हो गया है, लेकिन अभी तक फोन को लेकर पूरी तरह से फीचर्स सामने नहीं आए हैं. आइए जानते हैं OnePlus 11 5G के बारे में अब तक क्या-क्या पता चला है.

OnePlus 11 5G में QHD+ रिजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच का कर्व्ड AMOLED display होगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा. फोन में 16GB तक रैम और 256GB तक का स्टोरेज मिल सकता है.

OnePlus 11 5G कैमरा & बैटरी

OnePlus 11 5G में triple camera setup मिलेगा, जिसमें 50MP का Sony IMX890 कैमरा, 48MP का ultra-wide-angle lens और 32MP का लेलीफोटो लेंस मिलेगा. वहीं bettery की बात करें तो फोन में 100W Fast charging support के साथ 5000mAh की तगड़ी बैटरी होगी.

Related posts

Samsung लाया है एक नया फ़ोन Samsung Galaxy F54 5G सामने आये कुछ नए फीचर

doonprimenews

सबके होश उड़ाने आ रहा है OPPO Reno 9 जानिए कब होगा लॉन्च

doonprimenews

Vivo का रंग बदलने वाला स्मार्टफोन Vivo V27 Pro मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट के साथ

doonprimenews

Leave a Comment