Doon Prime News
tech

Smartphone Exchange- अगर आप भी अपना फोन है एक्सचेंज करवाने जा रहे हैं तो उससे पहले जरूर पढ़ ले यह खबर, बड़े काम की है यह खबर

अगर आप एक नया Smartphone खरीदने का मन बना रहे हैं और उसकी कीमत में आप डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो जाहिर सी बात है आप अगर अपना मौजूदा स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो ये डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. हालांकि कई बार आपके अच्छे कंडीशन वाले स्मार्टफोन का भी कीमत Online Companies कम आंकती हैं. ऐसे में क्या किया जाए जिससे Smartphone को एक्सचेंज करने पर अच्छे दाम मिलें. अगर आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा है तो आज हम आपके इस सवाल का जवाब देने जा रहे हैं.

Smartphone को Clean करना ना भूलें

अगर आप Smartphone को एक्सचेंज करने से पहले इसे क्लीन करना भूल जाते हैं तो इस बात की काफी संभावना है कि आपको अपने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने के दौरान काफी कम रकम मिले क्योंकि गंदे Smartphone के लिए कोई भी कंपनी ज्यादा रकम अदा करने के लिए तैयार नहीं होती है. ऐसे में इसे हमेशा क्लीन करके रखें.

कई बार Smartphone कुछ महीने ही पुराना होता है लेकिन इसके बैक पैनल पर Scratch आ जाते हैं, ऐसा होने के बाद नया स्मार्टफोन भी काफी पुराना नजर आने लगता है. ऐसा ना हो इसके लिए आप Smartphone exchange करने से पहले इसके बैक पैनल को जरूर चेंज करवा लें.

Software Update

पुराना Smartphone exchange करने से पहले इसका Software जरूर Update करवा लें, इससे स्पीड भी बढ़ेगी और ये बिना हैंग किए हुए काम करेगा. इससे आपके फोन के लिए अच्छी कीमत भी मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

Related posts

Battery से लेकर Camera तक सब कुछ है फर्स्टक्लास,12000रूपये से कम कीमत में शानदार features के साथ मिल रहा है Lava का ये smartphone

doonprimenews

नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले जान ले ये 8 जरुरी बातें।

doonprimenews

iPhone 15 Leaked Specs- लोगों के दिलों से नहीं उत्तरा अभी आईफोन 14 का बुखार, इतने में आईफोन 15 आया सामने

doonprimenews

Leave a Comment