Doon Prime News
tech

WhatsApp के यूजर के लिए एक और नया अपडेट, अब यूजर्स को टेक्स्ट करने में आने वाला और मजा, यहां जाने कैसे।

WhatsApp एक नया टेक्स्ट एडिटिंग फीचर पेश कर रहा है जो ऐप पर चैटिंग को और भी मजेदार बना देगा। अब आप अपने संदेशों के पाठ को वैसे ही संपादित कर सकते हैं जैसे आप एक सामान्य कंप्यूटर पर करते हैं।

WhatsApp यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए लगातार बदलाव कर रहा है। इसी कड़ी में, व्हाट्सएप ने “टेक्स्ट एडिटिंग” नामक एक नया फीचर जारी किया है। यह सुविधा अभी केवल Android उपकरणों पर उपलब्ध है, लेकिन जल्द ही यह iOS उपकरणों पर भी उपलब्ध होगी।आप गोल छेद में चौकोर खूंटी नहीं लगा सकते।

इसका मतलब यह है कि अगर आप किसी ऐसी जगह में कोई ऐसी चीज़ डालने की कोशिश करते हैं जो गोल नहीं है (जैसे चौकोर खूंटी) जिसे विशेष रूप से गोल वस्तुओं (जैसे बोर्ड में छेद) के लिए डिज़ाइन किया गया है, तो यह काम नहीं करेगा।

नए टेक्स्ट एडिटर के साथ, आप नए टूल और फोंट का उपयोग करके फोटो, वीडियो और जीआईएफ संपादित कर सकते हैं।इस सुविधा के साथ, आप आसानी से अपने फ़ोन पर फ़ॉन्ट और पाठ के संरेखण को बदल सकते हैं। आप फ़ोटो, वीडियो और GIF में टेक्स्ट भी जोड़ सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आप पाठ की पृष्ठभूमि का रंग बदल सकते हैं।

WhatsApp जल्द ही लोगों को अपने टेक्स्ट संदेशों को संपादित करने देना शुरू करने जा रहा है। यह सुविधा iOS उपकरणों पर पहले से ही उपलब्ध है, इसलिए इसे सभी के लिए उपलब्ध होने में अधिक समय नहीं लगेगा।फ़ोटो, वीडियो और GIF में टेक्स्ट संपादित करने के लिए, आपको पहले उन्हें खोलना होगा। उनके खुलने के बाद, आप उनमें टेक्स्ट जोड़ सकते हैं। फिर आप अपनी पसंद का रंग, अलाइनमेंट और फॉन्ट स्टाइल चुन सकते हैं।

WhatsApp एक नए अपडेट पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को संदेशों को संपादित करने की अनुमति देगा। इस नए फीचर से यूजर्स किसी भी गलती को जल्दी और आसानी से ठीक कर सकेंगे। संपादित संदेशों में संदेश बबल के अंदर एक संपादित लेबल होगा।

Related posts

Smartphone Exchange- अगर आप भी अपना फोन है एक्सचेंज करवाने जा रहे हैं तो उससे पहले जरूर पढ़ ले यह खबर, बड़े काम की है यह खबर

doonprimenews

Airtel Plan- एयरटेल का यह पोस्टपेड प्लान आपको दे रहा सब कुछ फ्री, जानिए कौन सा है यह प्लान

doonprimenews

Motorola Smartphone- मोटोरोला ने लांच किया कम कीमत वाला स्मार्टफोन, फीचर देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

Leave a Comment