Doon Prime News
tech

Pornhub Chennal- पोर्नोग्राफी वेबसाइट PornHub के यूट्यूब चैनल को कर दिया गया बैन, Youtube पर पोस्ट किया था ऐसा Video!

PornHub एक पोर्नोग्राफी वेबसाइट है, जो काफी पॉपुलर है. इस जानी-मानी वेबसाइट के YouTube चैनल को गूगल ने बैन कर दिया है. Variety की रिपोर्ट के अनुसार, Pornhub ने एक्सटर्नल पॉलिसी लिंक का उल्लंघन किया है. उन्होंने ऐसा वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है, जो YouTube पर नहीं पोस्ट किया जा सकता. उनके मुताबिक, वीडियो में न्यूडिटी और पोर्नोग्राफिक कंटेंट था.

YouTube ने हटाया Pornhub Channel

वर्ज से बात करते हुए YouTube के Spokesman Jack Mallon ने कहा, ‘रिव्यू करने के बाद हम Pornhub को टर्मिनेट कर दिया है. उन्होंने कई बार दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया था. यह पॉलिसी हर किसी के लिए है, जो बार-बार उल्लंघन करता है, उनके साथ ऐसा ही एक्शन लिया जाता है.’

YouTube पर थे 9 लाख सब्सक्राइबर्स

YouTube पर PornHub के करीब 9 लाख सब्सक्राइबर्स थे. YouTube पर वीडियो पोस्ट करते वक्त पोर्नहब ने एज रिसट्रिक्शन भी लगाया था. जिनकी उम्र 18 साल से ज्यादा थी, वो ही वीडियो को देख सकते थे. Pornhub ने इन दावों का खंडन किया और कहा कि उन्होंने ऐसा कोई पोस्ट नहीं किया, जो एडल्ट हो.

इंस्टाग्राम पर लगा चुका है बैन

वर्ज को Pornhub के प्रवक्ता ने बताया, ‘Pornhub ने YouTube के हर दिशानिर्देशों को माना है और ऐसा कुछ नहीं किया है, जिससे Youtube community guidelines का उल्लंघन हो.’ बता दें, YouTube से पहले इंस्टाग्राम भी Pornhub को बैन कर चुका है. उसने पिछले महीने ही पोर्नहब को प्रतिबंधित कर दिया है. Instagram ने आरोप लगाया था कि Pornhub पर न्यूडिटी पोस्ट की गई थीं, जो community guidelines का उल्लंघन करता है.

Related posts

भारत में जल्द लॉन्च होगा Infinix Zero Ultra, यहां जाने इसके फिचर्स और कीमत

doonprimenews

OnePlus के लेटेस्ट सीरीज का 5G फोन मिल रहा है सिर्फ इतने रुपए में, जानिए कहां और कैसे।

doonprimenews

Twitter Down- Twitter यूजर्स को अपने Accounts तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जानिए क्या है बवाल

doonprimenews

Leave a Comment