Doon Prime News
tech

अब से टाइप करके नही मगर बोलकर होंगी बातें, WhatsApp ला रहा अपने यूजर्स के लिए ये बडा अपडेट।

WhatsApp

WhatsApp एक लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप है जिसका इस्तेमाल सिर्फ चैटिंग के अलावा और भी कई कामों के लिए किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, आप इसका उपयोग पैसे भेजने, संदेश टाइप करने, या अपने फ़ोन पर अन्य कार्य करने के लिए कर सकते हैं।

WhatsApp हमेशा अपने यूजर्स की जरूरतों का ख्याल रखता है, इसलिए यह एक नया फीचर पेश कर रहा है जो उनके लिए जीवन को बहुत आसान बना देगा।

WaBetaInfo एक ऐसी वेबसाइट है जो WhatsApp के लिए नवीनतम अपडेट का ट्रैक रखती है। उन्होंने अभी-अभी एक नई सुविधा के बारे में जानकारी जारी की है जिसके बारे में आप शायद जानना चाहेंगे।

WhatsApp के नए अपडेट में ऑडियो चैट्स नामक एक नया फीचर शामिल है। यह आपको वॉयस कमांड का उपयोग करके ऐप पर अन्य लोगों से बात करने देगा।

WhatsApp एक ऑडियो चैट फीचर जोड़ने जा रहा है ताकि आप अपने फोन के माइक्रोफोन का उपयोग करके अन्य लोगों से बात कर सकें। आप इस नए आइकन को चैट हेडर में देख पाएंगे, और आप तुरंत अपने दोस्तों के साथ चैट करना शुरू कर सकते हैं।

यह आइकन आपको बोलकर संदेश भेजने देगा। आप अपनी आवाज रिकॉर्ड कर सकते हैं और इसे लोगों को भेज सकते हैं।

नए ऑडियो चैट फीचर से आप रियल टाइम में लोगों से बात कर सकते हैं। हालाँकि, सुविधा अभी भी विकास में है और अभी भी कुछ विवरणों पर काम किया जाना बाकी है। इस बीच, नवीनतम अपडेट से पता चला है कि यह सुविधा निकट भविष्य में शुरू की जाएगी।

WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है जिससे आप 60 सेकंड के वीडियो भेज सकेंगे।

Related posts

Lenovo Tab P11 5G- अगर आप भी बना रहे हैं टैबलेट खरीदने का प्लेन, तो लेनोवो का यह टैब है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

doonprimenews

अगर आप भी हैं फोन में आने वाले Ads से है परेशान तो हो जाइए चिंता मुक्त क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं एक क्लिक में कैसे करें Ads ब्लॉक

doonprimenews

Tecno जल्द ही अपना गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला फोन करेगा लॉन्च, MWC में किया एलान।

doonprimenews

Leave a Comment