Doon Prime News
sports

फीफा विश्व कप 2022देखने पहुंचे पूर्व कोच रवि शास्त्री और रणवीर सिंह, भारतीय टीम ने भी बांग्लादेश से लिया मुकाबले का मजा

खबर खेल जगत की जहाँ फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल का जादू क्रिकेट के सितारों के बीच भी जमकर देखने को मिला। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी भी आराम करने की बजाय फीफा विश्व कप मैच देखने में लगे रहे। वहीं, भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ फाइनल का मजा लेने के लिए कतर के लुसैल स्टेडियम पहुंच गए। जी हाँ,इस मैच में एक्सट्रा टाइम तक दोनों टीमों का स्कोर 3-3 की बराबरी पर था। इसके बाद मैच का फैसला पेनल्टी शूटआउट में हुआ। पेनल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हराया।


वहीं रवि शास्त्री ने लुसैल स्टेडियम से कई तस्वीरें ओर फोटो भी शेयर कीं। उन्होंने मैच से पहले बताया कि एक क्रिकेटर के रूप में वह कई स्टेडियम में गए हैं। हर जगह उन्होंने क्रिकेट खेला है या कमेंट्री की या क्रिकेट खेला है। वह कई फाइनल का हिस्सा भी रहे हैं, लेकिन फीफा विश्व कप के फाइनल में जो महौल है वह अविश्वसनीय है।


आपको बता दें की रवि शास्त्री ने रणवीर सिंह के साथ भी एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने दिखाया कि रणवीर भी यह मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद हैं। रणवीर की पत्नी दीपिका भी फाइनल मैच के दौरान लुसैल स्टेडियम में थीं। उन्होंने फीफा विश्व कप की ट्रॉफी का अनावरण किया। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी मैच से पहले स्पोर्ट्स 18 के स्टूडियो में पहुंचे। इस दौरान शाहरुख ने बताया कि वह वेन रूनी के बहुत बड़े फैन हैं।

यह भी पढ़े –*FIFA WORLD CUP 2022 : Argentina vs France, फाइनल हुआ खत्म जानिए कितने गोलों से जीता अर्जेंटीना ने फीफा विश्वकप*


बताते चले की मैच की शुरुआत में फ्रांस की टीम 0-2 से पिछड़ रही थी। ऐसे में फ्रांस के फैन कुलदीप यादव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि फ्रांस की टीम से इससे बेहतर खेल की उम्मीद थी। हालांकि, फ्रांस ने दूसरे हाफ में दो गोल कर मैच में शानदार वापसी की और मैच पेनल्टी शूटआउट तक गया, जहां अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हराया। कुलदीप के अलावा, रविचंद्रन अश्विन और शुभमन गिल ने भी सोशल मीडिया पर मैच से जुड़े ट्वीट किए। गिल ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें लोकेश राहुल टीम के साथ मैच देखते दिख रहे थे।

Related posts

सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी से गौतम गंभीर हुए प्रभावित, कहा – सूर्य को नंबर 3पर प्रमोट करना चाहिए

doonprimenews

IPL की इस हसींन एंकर ने की शादी,ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी बेन कटिंग से की शादी।

doonprimenews

Uttarakhand rain alert : उत्तराखंड के इन जिलों में होगी भारी बारिश, 5 जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment