Doon Prime News
tech

सबसे हटके होने वाला है iPhone 15 Pro Max, आज तक आपने ऐसा डिजाइन कभी देखा नही होगा।

यह भी कहा जा रहा है कि वैनिला मॉडल डायनामिक आइलैंड के साथ आएगा। अब iPhone 15 Pro Max की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर फैन्स दंग रह गए हैं।

iPhone 15 प्रो मैक्स कॉन्सेप्ट डिजाइनएडीआर स्टूडियो के एंटोनियो डी रोजा द्वारा निर्मित, यह आईफोन 15 प्रो मैक्स रेंडर एक अद्वितीय अवधारणा डिजाइन दिखाता है।

iPhone 15 प्रो मैक्स छविएंटोनियो डी रोजा ने पहले से ही लीक हुए चश्मे के बजाय अपनी रचनात्मकता को इस अवधारणा छवि को चलाने के लिए चुना। यह दिखने में बिल्कुल अलग है।

iPhone 15 प्रो मैक्स कैमराफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है। मॉडल में मल्टीफोकल कैमरा और पेरिस्कोप लेंस के साथ एक नया कैमरा मॉड्यूल है।

IPhone 15 प्रो मैक्स में एक बड़ी एलईडी लाइट भी मिलती है।iPhone 15 प्रो मैक्स डिजाइनप्रो मॉडल में टाइटेनियम फ्रेम होने की अफवाह है। एंटोनियो डी रोजा की अवधारणा डिजाइन में टाइटेनियम फ्रेम है। इसके अलावा एक बटरफ्लाई बटन जोड़ा गया है। भौतिक बटन को ठोस अवस्था में बदला गया।

iPhone 15 प्रो मैक्स चश्माफोन में एक बड़ा डायनामिक आइलैंड देखने को मिलता है। 2200 निट्स की ब्राइटनेस हासिल करने की बात कही गई है। फोन में 30W मैगसेफ चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। फोन के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। यह तो एक शुरूआत है। डिजाइन में नए बदलाव हो सकते हैं या कंपनी iPhone 14 Pro Max की तरह दिख सकती है।

Related posts

AC Price Down- अगर आप भी लेना चाहते हैं गर्मियों के मजे तो जल्द से जल्द खरीद ले AC, एसी की कीमतों में हुई गिरावट

doonprimenews

iPhone 14 Pro- लोगों के दिलों पर राज करने आया यह स्मार्टफोन, मात्र 11 हजार में है उपलब्ध

doonprimenews

Jio अपने ग्राहकों को दे रहा धाँसू offer,जिसमें अब आप भी घर बैठे बैठे कमा सकते हैं ₹20000

doonprimenews

Leave a Comment