Doon Prime News
tech

Vivo Y100 5G भारत में हुआ लॉन्च, इसकी प्री बुकिंग पर 1149 रुपए में मिलेगा ये स्मार्टफोन, जाने इसकी ख़ास बातें

Vivo Y100 5G Price in India: ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में नया Vivo स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है. Color Changing Back पैनल के साथ आने वाले इस फोन में क्या और कितनी खासियत है इस डिवाइस की कीमत हम आपको बताने वाले हैं.

हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने भारतीय बाजार में अपने कस्टमर्स के लिए अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन Vivo Y100 को कस्टमर्स के लिए लॉन्च कर दिया है. इस लेटेस्ट Y सीरीज स्मार्टफोन को कंपनी ने कलर चेंजिंग बैंक पैनल के साथ मार्केट में उतारा है यानी जैसे ही इस फोन के बैक पैनल पर लाइट पड़ेगी इसका कलर खुद बदल जाएगा. आइए आप लोगों को अब इस लेटेस्ट Vivo Mobile फोन की भारत में कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं.

Vivo Y100 Price in India इस Vivo Smartphone के 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24 हजार 999 रुपये रखी गई है. लॉन्च ऑफर की बात करें तो अगर कोई भी कस्टमर इस रंग बदलने वाले फोन को खरीदते वक्त ICICI, HDFC या फिर SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए बिल का पेमेंट करते है तो उन्हें 1000 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया मिलेगा.

उपलब्धता की बात करें तो Vivo Y100 की बिक्री कंपनी के ऑनलाइन ई स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon पर कस्टमर्स के लिए शुरू हो चुकी है. ये लेटेस्ट फोन ट्वीलाइट गोल्ड, मैटल ब्लैक और पैसिफिक ब्लू रंग में आप लोगों को मिल जाएगा. Amazon पर कस्टमर्स की सुविधा के लिए इस डिवाइस के साथ EMI और नो-कॉस्ट EMI की सुविधा दी जा रही है, इस हैंडसेट को 1194 रुपये हर महीने की शुरुआती EMI के साथ खरीदा जा सकता है.

Vivo Y100 Specifications

डिस्प्ले: Vivo की Y सीरीज के अंतर्गत लॉन्च हुए इस लेटेस्ट फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.38 इंच की Full HD + रिजॉल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर के साथ आता है. इसके अलावा इस हैंडसेट में HDR10 + सपोर्ट भी मिलता है.

चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस Vivo फोन में Meditek Dimensity 900 Octacore प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali -G68 GPU दिया गया है.

रैम और स्टोरेज: Vivo Y100 में 8 GB रैम के साथ 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, आपको बता दें कि इस लेटेस्ट फोन में आपको 8 GB वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलेगा. यानी 8 GB कीमत में आप 16 GB रैम का फायदा उठा पाएंगे। सॉफ्र्टवेयर: ये लेटेस्ट Vivo फोन Android 13 पर आधारित Funtouch Os 13 पर काम करता है.

कैमरा सेटअप: फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 64 MP प्राइमरी कैमरा के साथ 2 MP के दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16 MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है.

बैटरी: 44W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4500 Mah की बैटरी फोन में जान डालने के लिए दी गई है.

Related posts

Free internet data के चक्कर में उड़ सकती है जिंदगी भर की कमाई, हो जाइए सावधान, जानिए कैसे

doonprimenews

Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने कई बड़े बदलाव किए हैं, ठीक इसी बीच अब मस्क द्वारा एक और बड़ा फैसला लिया गया, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

doonprimenews

OPPO Find N2 Flip- बहुत जल्द Oppo देने वाला है Samsung को टेंशन, जल्द लॉन्च होगा फ्लिप स्मार्टफोन

doonprimenews

Leave a Comment