Doon Prime News
tech

Xiaomi 13 Pro के Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर होगा लॉन्च, Amazon से होगी इसकी सेल शुरू, यहां जाने इसके फीचर्स

Xiaomi 13 सीरीज मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2023 में ग्लोबल मार्केट में आ रही है। कंपनी ने पिछले हफ्ते यह खुलासा किया था कि Xiaomi 13 Pro की लॉन्चिंग सीरीज ज्यादा अच्छा और महंगा फोन है। एक नई लिस्टिंग के अनुसार अपकमिंग फ्लैगशिप फोन Amazon इंडिया की वेबसाइट पर मिलेगा। वहीं इस फोन को 26 फरवरी को भारत में सेल के लिए उपल्ब्ध कराया जाएगा।

Amazon इंडिया वेबसाइट पर लिस्टिंग से पता चलता है कि Xiaomi 13 Pro भारत में 26 फरवरी को आने वाला हैं, लेकिन इसमें फोन के सेल को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। भारतीय मार्केट में रिलीज से पहले फोन को प्री-ऑर्डर करने की जरूरत होगी या नहीं, इस बारे में भी कोई इन्फॉर्मेशन नहीं है। Xiaomi 13 Pro की भारत में कीमत को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसलिए हमें अभी और इंतजार करना होगा।

Xiaomi 13 प्रो स्पेसिफिकेशन Xiaomi 13 Pro के Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, जो कि Qualcomm का लेटेस्ट और सबसे बड़ा प्रोसेसर है। टीजर से पता चलता है कि Xiaomi 13 Pro Leica ट्यून किए गए 75mm लेंस के साथ 50-MP Sony IMX989 सेंसर के साथ मिलेगा।

Xiaomi 13 Pro कैमरा आपको बता दें कि Xiaomi 13 Pro कर्व किनारों के साथ 6.73-इंच OLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2K रेजोल्यूशन के साथ मिलेगा। डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा। इस पंच-होल के अंदर एक फ्रंट कैमरा भी दिया होगा लेकिन रिजॉल्यूशन साफ नहीं है। फोन के पीछे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें 50-MP का Sony IMX989 सेंसर, 50-MP का Samsung JN1 टेलीफोटो सेंसर और 50-MP का Samsung JN1 अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल हो सकता है।

Xiaomi 13 Pro बैटरी Xiaomi 13 Pro में 120W फास्ट वायर्ड चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट 4820mAh की बैटरी हो सकती है। यह ज्यादातर 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ कई रैम और स्टोरेज ऑप्शनों में आ सकता है।

Related posts

itel ने लॉन्च किया एक और धमाकेदार बजट स्मार्टफोन, यहां देखे इसके फिचर्स

doonprimenews

Flipkart और Amazon के बाद अब Xiaomi ने किया ‘Tech ka Shubh Muhurat का ऐलान, इस त्योहार पर मिलेगी बंपर छूट।

doonprimenews

Instagram Earning- अगर आप भी घर बैठे लाखों की कमाई करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है, Meta लाया ‘पैसे बरसाने वाला’ फीचर

doonprimenews

Leave a Comment