Doon Prime News
tech

Poco मार्केट में जल्द ला रहा है अपना एक और नया स्मार्टफोन यहां देखे इसके अनुमानित फीचर्स।

Poco

Poco स्मार्टफोन कंपनी ने ये कंफर्म किया है कि वह जल्द ही भारत में एक किफायती C सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा, जिसका नाम Poco C55 होगा। रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि यह एक रीब्रांडेड Redmi 12C होगा। आपको बता दें कि Poco ने हाल ही में भारत के साथ-साथ कई ग्लोबल मार्केट में Poco X5 और Poco X5 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी सीरीज में एक और मॉडल जोड़ सकती है, जिसे Poco X5 GT कहा जाता है। यहां हम आपको Poco के आने वाले स्मार्टफोन Poco C55 के बारे में डिटेल में बता रहे हैं।

Poco C55 की अनुमानित कीमत

कीमत की बात की जाए तो Poco C55 की संभावित शुरुआती कीमत 10,000 रुपये के तहत हो सकती है। हालांकि सही कीमत की जानकारी लॉन्च के समय ही पता चल पाएगी।

ट्विटर के जरिए Poco ने भारत में Poco C55 के लॉन्च को कंफर्म किया। हालांकि ब्रांड ने सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया, लेकिन यह फोन जल्द ही मार्केट में आ रहा है। ट्वीट में स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन या डिजाइन का अभी पता नहीं चला है।

हालांकि, पहले वाली कई रिपोर्ट्स के मुताबिक C55 एक रीब्रांडेड Redmi 12C होगा, जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। Poco C55 हाल ही में मार्केट में आए Poco C50 का नेक्स्ट वर्जन होने की उम्मीद है। यह फोन बेहतर स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के साथ एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर एंट्री कर सकता है।

टिपस्टर योगेश बरार ने एक ट्वीट शेयर किया जिससे साफ पता चलता है कि फोन में ब्रांड के सिग्नेचर कैमरा बार के साथ एक लेदर फिनिश देखने को मिल सकता हैं। ऐसा नजर आ रहा है कि Poco C55 में रियर में ड्यूल डुअल कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन में सेफ्टी के लिए पीछे की ओर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगाया गया है। कलर की बात करें तो यह स्मार्टफोन फॉरेस्ट ग्रीन कलर में है और यह काफी अच्छा लग रहा है। Poco C55 के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Poco C55 में 6.71 इंच की LCD डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसका HD + 1650 × 720 पिक्सल रेजॉल्यूशन हो सकता हैं। स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 6GB RAM और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकती है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिल सकता है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन के रियर में 50 MP का मेन कैमरा मिल सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Related posts

Antivirus software के नाम पर करते थे साइबर फ्रॉड, STF ने गैंग के मास्टरमाइंड को पकड़ा, जानिए कैसे हुआ खुलासा

doonprimenews

WhatsApp ने रोलआउट किया अपना एक धमाकेदार फीचर

doonprimenews

Facebook, whatsapp इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए, सरकार के इन नए नियमों को जान लीजिए वरना कहीं पछताना न पड़े.

doonprimenews

Leave a Comment