Doon Prime News
tech

भारत में Launch हुआ 50MP Eye AF सेल्फी कैमरा और कलर चेंजिंग टेक्नोलॉजी के साथ Vivo V25, जानिए इसकी कीमत।

Launch

Vivo ने आज यानी 15 सितंबर को अपने नए Smartphone Vivo V25 5G के Launch के साथ भारत में अपनी V25 सीरीज लाइन-अप का विस्तार किया। इस Smartphone को 50MP Eye AF सेल्फी कैमरा और 64 MP OIS नाइट कैमरा के साथ एक प्रीमियम डिज़ाइन दिया गया हैष इसमें आपको रंग बदलने वाले फ्लोराइट एजी बैक पैनल मिलता है। नया V25 5G सेल्फी और कैमरा को पसंद करने वाले लोगों के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है, जो बेहतरीन फोटोग्राफी अनुभव देता है।

बताया गया है कि जहां तक इसकी कीमत का सवाल है Vivo V25 5G के8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये और 12+256GB वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है।यह Smartphone Flipkart, विवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर 20 सितंबर 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।
वहीं इसके अलावा, कस्टमर्स Flipkart और वीवो ई-स्टोर पर डिवाइस को प्री-बुक भी कर सकते हैं। साथ ही वे HDFC, ICICI और SBI बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर 2,500 रुपये का तत्काल कैशबैक और 2,000 रुपये तक के अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी सकते हैं।इस Smartphone दो कलर ऑप्शंस-सर्फिंग ब्लू और एलिगेंट ब्लैक में पेश किया गया है।

Vivo V25 के स्पेसिफिकेशंस
बता दें कि V25 5G प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है, जो काफी पतला है क्योंकि इसकी मोटाई केवल 7.79mm है।
इस फोन में आपको 2.5D फ्लैट फ्रेम के 6.44-इंच AMOLED FHD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 90Hz की रिफ्रेश रेट और 180Hz की टच सैंपलिंग रेट है।इसके अलावा, Vivo V25 5G में रंग बदलने वाली फ्लोराइट एजी ग्लास तकनीक भी शामिल है,
वहीं,Smartphone के रियर पैनल को सूरज की रोशनी या यूवी किरणों मे आने के समय रंग बदलने देती है।इसके साथ ही ये डिवाइस को पकड़ने में आसान होने के साथ-साथ फिंगरप्रिंट प्रतिरोधी भी है। ये सभी फीचर्स इसे प्रीमियम लुक देते हैं।

Vivo V25 5G का कैमरा
वहीं इसके कैमरे की बात करें तो V25 5G का सेल्फी कैमरे में 50MP एडवांस आई ऑटोफोकस तकनीक से लैस है, जिससे कैमरा सब्जेक्ट की आंख को लॉक करके कभी भी फोकस नहीं खोता है।VVivo V25 5G में आपको OIS+EIS स्टेबलाइजेशन के साथ एक 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP वाइड-एंगल और 2MP मैक्रो सेंसर मिलता है। यह फोन को 64MP OIS नाइट कैमरा के साथ चुनौतीपूर्ण बेजोड़ फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी क्षमता देता है।


बता दें कि फ्रंट और रियर दोनों कैमरों पर 4K वीडियो सपोर्ट दिया गया है ।इसके अलावा इस फोन में कई इन-कैमरा फीचर्स और इन-ऐप कैमरा मोड- जैसे नेचुरल पोर्ट्रेट और मल्टी-स्टाइल पोर्ट्रेट मोड शामिल है।V25 5G में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर मिलता है, जो 8 GB तक रैम के साथ आता है।


आपको बता दें कि Gaming के लिए V25 5G में गेम बूस्ट मोड है जिसे आसानी से प्रोसेसर की पॉवर को उजागर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा इसमें लिक्विड कूलिंग सिस्टम भी है, जो गहन गेमप्ले के दौरान Smartphone को तुरंत ठंडा कर देता है। Vivo V25 5G में 44W फ्लैशचार्ज और स्मार्ट चार्जिंग इंजन तकनीक के साथ 4500mAh की बड़ी बैटरी है।

Related posts

Redmi लॉन्च करेगा अपना Android 13 पर चलने वाला Redmi Note 12 Pro स्पिड एडिशन, यहां जाने इसके खास फिचर्स।

doonprimenews

मार्केट में जल्द आ सकता है Samsung का foldable, Samsung Galaxy Z टेबलेट

doonprimenews

मार्केट में लॉन्च हुआ iPhone 14 Pro जैसा स्मार्टफोन, यहां जाने इसके फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment