Doon Prime News
tech

मार्केट में लॉन्च हुआ iPhone 14 Pro जैसा स्मार्टफोन, यहां जाने इसके फीचर्स।

Letv S1 Pro

Letv ने आपने नए फ़ोन Letv S1 Pro घोषणा कर दी है। Letv S1 Pro को जल्द मार्केट लॉन्च किया जाएगा। Letv S1 Pro एक किफायती 5जी स्मार्टफोन जिसमे Huben T7510 प्रोसेसर दिया गया है। दावा है कि इस प्रोसेसर की परफॉर्मेंस Snapdragon 7 सीरीज के प्रोसेसर के बराबर है। Letv S1 Pro सबसे ज्यादा चर्चा इसके डिजाइन को लेकर और लुक को लेकर है। Letv S1 Pro देखने में iPhone 14 Pro जैसा है।

Letv S1 Pro में iPhone 14 Pro की तरह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है और इसके अलावा डिजाइन काफी हद तक एक जैसा ही है। कंपनी ने Letv S1 Pro की जानकारी चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo के जरिए दी है। फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

Letv S1 Pro की सबसे खास बात तो ये है कि इसमें भी डायनैमिक आइलैंड नोच दिया गया है, हालांकि यह साफ नहीं है कि Letv S1 Pro का डायनैमिक आइलैंड iPhone 14 Pro जैसा ही काम करेगा या नहीं।

यह भी पढ़े –श्रीलंका से दूसरे टी-20 में मिली हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने किया अर्शदीप का बचाव, साथ ही टी20टीम से रोहित और कोहली को बाहर करने के दिए संकेत

पहले ही कंपनी ने Letv S1 Pro को लॉन्च किया जो काफी हद तक iPhone 13 जैसा दिखता है। इसकी कीमत 499 चीनी युआन यानी करीबन ₹6000 हैं। Letv Y1 Pro+ में 6.5 LCD डिस्प्ले दी गई है। फ़ोन में iPhone 13 सीरीज की तरह नॉच दिया गया है। फ़ोन की बॉडी ग्लास की है और इसमें Octa Core Huben T610 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें 4GB रैम और 128 GB स्टोरेज दी गई है।

Letv इस फ़ोन में iPhone 13 की तरह कैमरा सेटअप किया गया है जिसमें प्राइमरी लेंस 8MP का है। अन्य लेंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। फ्रंट में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए टाइप सी पोर्ट, फेस अनलॉक दिया है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी और फ़ोन का वजन कुल 195 ग्राम है।

Related posts

Samsung लाया है एक नया फ़ोन Samsung Galaxy F54 5G सामने आये कुछ नए फीचर

doonprimenews

Vivo का 51 हजार का फोन आप भी सिर्फ 5,772 रूपए में अपने घर ला सकते है यहां जाने सब कुछ ।

doonprimenews

700 से भी अधिक रेंज के साथ अब इंडिया में Launch होगी यह जबरदस्त Electric Car, देखिए इसके शानदार Features।

doonprimenews

Leave a Comment