Doon Prime News
tech

Redmi लॉन्च करेगा अपना Android 13 पर चलने वाला Redmi Note 12 Pro स्पिड एडिशन, यहां जाने इसके खास फिचर्स।

Redmi

Xiaomi Redmi Note 12 सीरीज का एक और फ़ोन Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन 27 दिसंबर को Redmi K60 सीरीज के साथ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Xiaomi ने हाल ही में एक Redmi Note 12 सीरीज चीन में लॉन्च की है जो कि 5 जनवरी को भारत में भी लॉन्च हो जाएगी।

इस सीरीज के जो फ़ोन चीन में लॉन्च हुए हैं उनमें Redmi Note 12 5G, Redmi Note 12 Pro 5G, Redmi Note 12 Pro Plus 5G और Redmi Note 12 Pro Explorer Edition शामिल हैं। इसका एक्सप्लोरर एडिशन भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा। Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन के लॉन्च की खबर देते हुए कंपनी ने इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया।

Redmi Note 12 Pro स्पीड ऐडिशन स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन की स्पेसिफिकेशन्स और डिटेल का खुलासा कर दिया है। स्मार्टफोन एक snapdragon 778G प्रोसेसर पर चलता है यह एक OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। अनुमान है कि डिस्प्ले वे 120 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा। फ़ोन का डिजाइन एक फ्लैट फ्रेम डिजाइन जैसा होगा।

यह भी पढ़े – Sundar pichai- अगर आप भी करना चाहते हैं लाखों की कमाई, Google के ये 6 फीचर बस इस तरह करें यूज

Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन में 5000 mAh की बैटरी कम से कम 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। इसके अलावा वायर्ड इयरफोन्स कनेक्ट करने के लिए फ़ोन में 3.5 mm जैक भी दिया जा सकता है।

फ़ोन के कमरे की बात करें तो कहाँ कहा जा रहा है कि यह एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। हालांकि कैमरा के स्पेक्स की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है की इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और एक 2MP मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है कैमरा मॉड्यूल पर 108MP कैमरा शामिल होने की पुष्टि हो चुकी है। एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी कैमरा के अंदर दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल के सामने Redmi 5G को ब्रांडिंग दी गई है।
कंपनी की ओर से यह भी पुष्टि की गई है कि फोन लेटेस्ट Android 13 के साथ MIUI 14 सॉफ्टवेयर पर चलेगा।

Related posts

WhatsApp New Feature- व्हाट्सएप लाया एक ऐसा फीचर जिसे जान आप भी बोलेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

Twitter Down- Twitter यूजर्स को अपने Accounts तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जानिए क्या है बवाल

doonprimenews

Whatsapp का नया फीचर , अब आप भी बिना किसी परवाह किए भेज सकेंगे क्वालिटी फोटोज।

doonprimenews

Leave a Comment