Doon Prime News
nainital

अस्पताल पहुंचे दामाद और ससुर के बीच हुई झड़प जानिए क्या हैं पुरा मामला

सिपाही

एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक सुशील तिवारी अस्पताल के आई वार्ड में एक ससुर व दामाद के बीच कहासुनी हो गई। वह मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे का सिर भी फोड़ दिया। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जानकारी के मुताबिक, खटीमा निवासी धर्मेंद्र सिंह कुछ दिन पहले अपने बीमार पुत्री को लेकर एसटीएच आया था।

जहाँ ससुर व सालों की उसके साथ कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि ससुर और दामाद बाल रोग विभाग के आई वार्ड में दरवाजे से टकरा गए। इससे दरवाजे में लगा शीशा टूट गया। हाथापाई में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल कर्मियों ने मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही दोनों को इलाज के लिए इमरजेंसी में भर्ती करा दिया गया।

यह भी पढ़े – भारत में Launch हुआ 50MP Eye AF सेल्फी कैमरा और कलर चेंजिंग टेक्नोलॉजी के साथ Vivo V25, जानिए इसकी कीमत।

इधर धर्मेंद्र ने फ़ोन पर बताया कि एक वर्ष पूर्व उसकी पत्नी उसे छोड़कर बच्ची को साथ लेकर किसी अन्य व्यक्ति के साथ चली गई थी। वह 108 एंबुलेंस का ड्राइवर है। पुत्री के बीमार होने की सूचना पर वह उसे लेकर एसटीएच आई आया था, जहाँ पुत्री को डिस्चार्ज कराने को लेकर ससुर व सालों में उसके साथ मारपीट की उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करने की बात भी कही है।

Related posts

हल्द्वानी में बुधवार रात सात पिस्टल और एक पिस्टल के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Nainital :हाईकोर्ट ने जारी किया आदेश, बीडी पांडेय अस्पताल की भूमि पर हुए अतिक्रमण को तत्काल प्रभाव से हटाने को कहा

doonprimenews

हल्द्वानी में सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

doonprimenews

Leave a Comment