Doon Prime News
tech

Noise Colorfit Icon 3 की ये स्मार्टवॉच कम कीमत पर कई शानदार फीचर्स , यहां जाने इसके फीचर्स

Noise Colorfit Icon 3 स्मार्टवॉच नॉइज़ ब्रांड का एक नया किफायती मॉडल है। इसमें मैटेलिक फिनिश और पतला बेज़ेल है, और इसमें 1.91 इंच का डिस्प्ले है। घड़ी में एक अंतर्निहित स्पीकर और एक माइक्रोफ़ोन है, और यह एक बैटरी द्वारा संचालित होता है। नॉइज़ कलरफिट आइकॉन 3 भारत में रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। 10,999।

Noise Colorfit Icon 3 एक ऐसी घड़ी है जिसमें 1.91 इंच का डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 240 x 296 पिक्सल और ब्राइटनेस 500 निट्स है। इसमें ग्लॉसी और मैट फ़िनिश के साथ मेटल बिल्ड है, और एक फंक्शनल क्राउन बटन है। इसमें लैग-फ्री कॉल के लिए एक बिल्ट-इन स्पीकर और एक माइक्रोफोन भी है। नॉइज़ कलरफिट आइकॉन 3 की कीमत 1,999 रुपये है।

इसे फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।शोर स्वास्थ्य सूट में आपके स्वास्थ्य की निगरानी में मदद करने के लिए सुविधाएँ शामिल हैं, जैसे हृदय गति मॉनिटर और रक्त ऑक्सीजन निगरानी। आप अपनी नींद, तनाव और सांस लेने के अभ्यास को भी ट्रैक कर सकते हैं। और, यदि आप एक महिला हैं, तो आप अपने चक्र को ट्रैक कर सकती हैं।

Noise ColorFit Icon 3 में ढेर सारे फीचर्स हैं, जिसमें ढेर सारे स्पोर्ट्स मोड भी शामिल हैं। इसकी IP67 की जल प्रतिरोध रेटिंग है और इसे तैरते समय इस्तेमाल किया जा सकता है। घड़ी में बिल्ट-इन एआई वॉयस असिस्टेंट और लेनदेन के लिए एक क्यूआर कोड स्कैनर भी है।

Noise ColorFit Icon 3 में 240mAh की बैटरी है जिसके बारे में एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलने का दावा किया गया है।

Related posts

अब WhatsApp में चैट Import करने के लिए मिलेगा एक नया ऑप्शन,इस फीचर पर शुरू हुआ काम।

doonprimenews

Xiaomi smart Tv X Pro series ने भारत में ली एंट्री डॉल्बी विजन IQ के सपोर्ट के साथ आयेगा

doonprimenews

मार्केट में लॉन्च हुआ iPhone 14 Pro जैसा स्मार्टफोन, यहां जाने इसके फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment