Doon Prime News
tech

Xiaomi smart Tv X Pro series ने भारत में ली एंट्री डॉल्बी विजन IQ के सपोर्ट के साथ आयेगा

Xiaomi

Xiaomi स्मार्ट टीवी एक्स प्रो टीवी में 40 वॉट के स्पीकर हैं और ये डीटीएस:एक्स टेक्नोलॉजी और डॉल्बी एटमॉस के साथ साउंड प्ले कर सकते हैं। 43 इंच वाले मॉडल में 30 वॉट के स्पीकर भी हैं। टीवी के तीनों वैरिएंट में 4K HDR सपोर्ट है और डॉल्बी विजन आईक्यू और विविड पिक्चर इंजन 2 भी मौजूद हैं।

Xiaomi ने अपने स्मार्टर लिविंग 2023 इवेंट में एक नया Google TV टीवी लॉन्च किया है। टीवी का स्क्रीन साइज 43 इंच है और यह 50 इंच और 55 इंच साइज में उपलब्ध है। टीवी में 4K HDR सपोर्ट है, टीवी के तीनों वैरिएंट में यह फीचर है। डॉल्बी विजन आईक्यू और विविड पिक्चर इंजन 2 के लिए भी समर्थन है, ये दोनों ऐसी विशेषताएं हैं जो टीवी के लिए अद्वितीय हैं। इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ 40 वॉट का स्पीकर भी है, जो एक ऐसा फीचर है जो सिर्फ टीवी में मिलता है। अंत में, टीवी में गूगल असिस्टेंट, यूट्यूब, पैचवॉल, क्रोमकास्ट और गूगल प्ले स्टोर का सपोर्ट है।

Xiaomi स्मार्ट टीवी एक्स प्रो सीरीज के टीवी की कीमत 32,999 रुपये रखी गई है, जबकि 50 इंच मॉडल की कीमत 41,999 रुपये और 55 इंच मॉडल की कीमत 47,999 रुपये है। 19 अप्रैल से टीवी की बिक्री कंपनी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर्स से होगी। अगर आप इससे पहले टीवी खरीदते हैं तो कुछ बैंकों के कार्ड पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

Xiaomi स्मार्ट टीवी एक्स प्रो सीरीज में गूगल टीवी सपोर्ट, मेटल बेज़ेललेस डिज़ाइन और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 96.6 प्रतिशत है। इस टीवी में 4K HDR इनेबल्ड स्क्रीन और इनबिल्ट क्रोमकास्ट है। इसमें DTS:X तकनीक और डॉल्बी एटमॉस के साथ 40W के स्पीकर भी हैं। 43 इंच वाले मॉडल में 30W का स्पीकर है।

Related posts

Realme के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर , जल्दी करें आर्डर

doonprimenews

व्हाट्सएप चलाने वालों के लिए आई बुरी खबर, नए साल के बाद कुछ स्मार्टफोन में नहीं चलेगा व्हाट्सएप

doonprimenews

Jio Recharge- अगर आप भी चाहते हैं कि मामूली से खर्चे में मिल जाए आपको सब कुछ फ्री तो यह खबर आपके बहुत काम की है

doonprimenews

Leave a Comment