Doon Prime News
tech

अब WhatsApp में चैट Import करने के लिए मिलेगा एक नया ऑप्शन,इस फीचर पर शुरू हुआ काम।

WhatsApp

यह तो सभी जानते हैं कि WhatsApp नए-नए Features की पेशकश करके यूज़र्स के Experience को बेहतर बनाता है, और अब मेटा का स्वामित्व वाला WhatsApp एक ऐसे Feature पर काम कर रहा है, जिससे कि User’s के लिए बैकअप लेना आसान हो जाएगा. मौजूदा समय में WhatsApp पर गूगल ड्राइव से बैकएप लेने का ऑप्शन मिलता है. लेकिन अब इसमें बदलाव होने वाला है.

बता दें कि WABetaInfo की जारी की गई Report के मुताबिक जब भी यूज़र किसी दूसरे डिवाइस पर Account को लॉगइन करते हैं या उसी डिवाइस पर फिर से इंस्टॉल करते हैं तो उन्हें ‘import’ का ऑप्शन दिखाई देगा.फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस फीचर को कब तक लॉन्च किया जाएगा और बता दें कि इसे बीटा टेस्टर्स के लिए भी नहीं पेश किया गया है.

इसी के साथ WB ने हाल ही में एक नए कैमरा फीचर के बारे में बताया है. इस फीचर का नाम ‘Camera Shortcut’ बताया गया है. साथ ही ये भी बताया गया है कि ऐप का नया कैमरा टैब शॉर्टकट iOS बीटा ऐप के Development Stage पर है. अच्छी बात ये है कि WB ने इसका स्क्रीनशॉट भी Share किया है, जिससे ये देखा जा सकता है कि नया Feature कैसा होगा.

आपको बता दें कि ये बिलकुल वैसे ही दिखता है जैसे कि Android बीटा पर दिया गया था. हालांकि इसे बाद में बग के कारण Update के बाद हटा दिया गया था. बताया जाता रहा है कि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसका स्टेबल वर्जन कब तक पेश किया जाएगा

Related posts

Tecno के नए स्मार्टफोन Tecno Phantom V Fold 5G ने मार्किट में दी दस्तक , यहाँ जाने क्या होने वाली है इसकी कीमत

doonprimenews

Facebook, whatsapp इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए, सरकार के इन नए नियमों को जान लीजिए वरना कहीं पछताना न पड़े.

doonprimenews

मसूरी में सड़क किनारे मिली नवजात बच्ची,उपचार के लिए दून अस्पताल पहुंचाया।

doonprimenews

Leave a Comment