Doon Prime News
tech

फ्लिपकार्ट की सेल में काफी सस्ते में मिल रहा है यह Realme 9Pro5G स्मार्टफोन, यहाँ देखें जानकारी।

रियलमी

Flipkart Sale Discount: आपको बता दें कि 11 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर Mobiles Bonanza Sale की शुरुआत की गई थी, जो 15 अगस्त तक चलने वाली है। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप भी इस सेल में डिस्काउंट चाहते हैं तो आपके लिए ये मौका है कल इस सेल का आखिरी दिन है जिसमें ग्राहक काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं। शहर में Realme 9Pro5G की खरीद पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे है, तो हम आपको इसकी खासियत के साथ साथ इस पर मिल रहे भारी डिस्काउंट के बारे में भी बताएंगे। आइए जानते हैं।

Realme 9Pro5G के स्पेसिफिकेशन।
अगर हम बात करे स्पेसिफिकेशन की तो Realme के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.6 inch की full HD + LCD डिस्प्ले दिया जा रहा है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ रहा है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को को Qualcomm Snapdragon 695 ऑफर किया गया है। ये प्रोसेसर Andreno 619 GPU के साथ आता है। इस स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ट Realme UI 3.0 पर काम करता है। इसमें 8 GB तक रैम ऑप्शन मिलता है। इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है जिसका 64MP का है। इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Realme 9 pro 5G में 128Gb का स्टोरेज मिलता है। इससे ग्राहक को साइट माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है।अगर बात करे की बैटरी की तो ये 5000mAh है जिसके साथ 33 W की फास्ट चार्जिंग भी मिलती है।

यह भी पढ़े – भारतीय क्रिकेटर्स के वो रिकॉर्ड जिन्हें आज तक कोई नहीं तोड़ पाया, जाने कौनसे हैं वो रिकॉर्ड

क्या है डिस्काउंट?
हो। अगर बात करे ऑफर की तो ग्राहकों को Realme 9Pro 5G की असली कीमत वैसे तो ₹21,999 है लेकिन तगड़े डिस्काउंट ऑफर मैं ग्राहक इसे सिर्फ ₹18,999 में घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन पर 13% तक का तड़का, डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसे खरीदने पर ग्राहक भी काफी बचत कर सकते हैं।

Related posts

क्या PuBG की तरह ही BGMI को भी भारत मे कर दिया जायेगा बैन फिलहाल तो गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर नही दिख रहा डाउनलोड करने का ऑप्शन

doonprimenews

Vivo Y100 Smartphone- 25 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा वीवो का यह स्मार्टफोन, डिजाइन और फीचर्स देख आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

Nokia smart tv : नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच स्क्रीन वाला 4K TV, फीचर और लुक है बेहद दमदार

doonprimenews

Leave a Comment