Doon Prime News
tech

यह फोन है दुनिया का सबसे पहला 200 मेगापिक्सल कैमरे में उपलब्ध, जानिए किस दिन होगा लॉन्च।

मेगापिक्सल

Motorola 13 सितंबर को भारत में दो नए Smartphone Motorola एज 30 फ्यूजन और Motorola एज 30 Ultra Launch करने के लिए तैयार है. बता दें कि दोनों ही फोन प्रीमियम सेगमेंट के होंगे. लेकिन बात करें Motorola एज 30 अल्ट्रा की तो कंपनी ने इसे लेकर कहा है कि ये दुनिया का पहला 200 मेगापिक्सल कैमरा Smartphone होगा. वहीं,इस फोन की सबसे खास बात इसका 200 मेगापिक्सल प्राइमेरी सेंसर है. इसके अलावा इसमें 144Hz का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट मिलने की भी उम्मीद है.

बताया गया है कि Motorola एज 30 Ultra को यूरोप में पहले ही Launch किया जा चुका है, जिससे कि इसकी कीमत और Features का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. इस फोन को 899EUR (करीब 72,900 रुपये) में लॉन्च किया गया है, और ये फोन स्टारलाइट व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है. आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आ सकते हैं फोन…Moto Edge 30 Ultra, 6.67-इंच के फुल-HD+ OLED डिस्प्ले के साथ आता है, और इसके डिस्प्ले में 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. इसमें Corning गोरिल्ला 5 प्रोटेक्शन मिलता है.

आपको बता दें कि Phone में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिप से साथ आता है, और इसमें 12GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज मिलता है. ये फोन एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है.Edge 30 Ultra में कैमरे के तौर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें कि 200-मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल सेंसर और 12-मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है. बता दें कि फोन के फ्रंट में 60-मेगापिक्सल का सेल्फी दिया गया है. ये Features यूरोप में Launch हुए फोन के Features हैं, इसलिए ऐसा हो सकता है यहां भारत में Launch होने वाले वेरिएंट के Features थोड़े अलग हों.

Related posts

जल्द शुरू होने वाली है Flipkart बिग बिलियन डेज़,6000 रूपये से भी कम दाम में मिलेगा Realme का यह पावरफुल Smartphone।

doonprimenews

फास्ट चार्जिंग वाला Xiaomi 11i 5G फोन, 31,999 नहीं महज Rs 4,999 में, बस लगा लें यह ऑफर।

doonprimenews

Flipkart दे रहा इस स्मार्टफोन की कीमत में बेहतरीन ऑफर और भारी डिस्काउंट, जानें क्या -क्या हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स

doonprimenews

Leave a Comment