Doon Prime News
tech

Flipkart और Amazon के बाद अब Xiaomi ने किया ‘Tech ka Shubh Muhurat का ऐलान, इस त्योहार पर मिलेगी बंपर छूट।

Xiaomi

Flipkart और Amazon के बाद अब Xiaomi भी जल्द Diwali With Mi (Tech ka Shubh Muhurat) सेल शुरू करने वाली है. कंपनी ने इसके लिए माइक्रोसाइट बनाई है, जिससे साथ लिखा है, ‘Don’t Buy Tech Yet, its worth the wait’ लिखा है…

बता दें कि Festival Season के मौके पर Online, Offline सभी Platform पर ऑफर्स और डील्स की भरमार दी जाती है. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Amazon के बाद अब Xiaomi भी जल्द Diwali With Mi (Tech ka Shubh Muhurat) सेल शुरू करने वाली है. कंपनी ने इसके लिए Microsoft बनाई है, जिससे साथ लिखा है, ‘Don’t Buy Tech Yet, its worth the wait’, यानी कि अगर अभी तक गैजेट (टीवी, लैपटॉप फोन) नहीं खरीदा है, तो इंतज़ार अच्छा ही होगा. सेल की शुरुआत 20 सितंबर को होगी.

इसी के साथ Xiaomi ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि किन प्रोडक्ट्स पर क्या डिस्काउंट दिया जाएगा. लेकिन कंपनी के वेबसाइट के मुताबिक सेल में ग्राहकों को फोन, लैपटॉप, टीवी जैसे प्रोडक्ट्स को काफी कम दाम में खरीदा जा सकता है.

वहीं,माइक्रोसाइट से मालूम हुआ है कि इस ग्रेटेस्ट दिवाली सेल के लिए Notify Me बटन दबाएंगे तो आपको कस्टमाइज़ कूपन दिया जाएगा. साथ ही दिवाली सेल के लिए अर्ली इनवाइट और बेस्ट डिस्काउंट का एक्सेस दिया जाएगा.

वहीं, कंपनी ने ये भी बताया है कि सेल में मिलने वाले Offers की जानकारी का खुलासा 15 सितंबर को कर दिया जाएगा. सेल में स्पिन द व्हील, सुपर स्लॉट मशीन, पटाका रन कॉन्टेस्ट जैसे गेम भी मौजूद होंगे, जहां से जीतने पर ग्राहकों को Xiaomi स्मार्ट टीवी, रेडमी नोट 11SE जैसे प्रोडक्ट को इनाम में पा सकेंगे.

आपको बता दें कि Microsoft पर दिवाली गेम Room Section भी है, जिसके तहत ग्राहक 10 करोड़ रुपये तक का इनाम जीत सकते हैं.इसके अलावा नए Launch ऑफर के तहत ग्राहकों को नए रेडमी A1, रेडमी 11 प्राइम सीरीज़ को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जाएगा.

Related posts

Realme की V Series भारत में जल्द होगी लॉन्च , यहां जानें इसके फिचर्स

doonprimenews

Flipkart की Big Billion Days Sale की इस दिन से शुरुआत, 80 प्रतिशत तक मिलेगा Discount।

doonprimenews

Oukitel RT3 का मिनी टेबलेट जल्द ही होगा लॉन्च, इसमें डस्टप्रूफ वॉटरप्रूफ जैसे कई दामदार फीचर्स यहां जाने सब कुछ।

doonprimenews

Leave a Comment