Doon Prime News
tech

Flipkart दे रहा इस स्मार्टफोन की कीमत में बेहतरीन ऑफर और भारी डिस्काउंट, जानें क्या -क्या हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स

iPhone 13

Apple iPhone 14 सीरीज सितंबर 2022 में लॉन्च होने वाला है। अगर आप भी नया iPhone लेने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है।Apple iPhone 13 अब फ्लिपकार्ट में भी अच्छे और किफायती दामों के साथ उपलब्ध है। Flipkart में स्मार्टफोन पर कहीं छूट मिलती हैं, और इसकी आखरी कीमत लगभग ₹51000 होगी। बता दें की Apple iPhone 13 पर डिस्काउंट ऑफर में बैंक ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज बेनिफिट भी मिलता है। यदि आपको ऑफर पाना है तो उसके लिए आपको ऑफर का सही तरीके से उपयोग करना भी आना चाहिए।

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ
आपको बता दें कि Apple iPhone 13 (128gb ) की कीमत में 7% छूट देने के बाद अब यह 73,999रूपये में उपलब्ध है। स्मार्टफोन की सेल की कीमत 79,900है। एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट /डेबिट EMI के साथ iPhone 13पर 4000रूपये की छूट भी मिल रही है। इतना ही नहीं यूजर्स फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% की छूट भी पा सकते हैं। और यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको भारी छूट मिल सकती है। यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन का एक्सचेंज करते हैं तो फ्लिपकार्ट इस पर ₹19000 तक की छूट देता है। अगर यूजर्स अपने आईफोन को एक्सचेंज करना चाहते हैं तो उन्हें इसमें एक बेहतर डील मिलेगी।

यह भी पढ़े –Dehradun Breaking :स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने में सम्मिलित पांच व्यक्ति गिरफ्तार , दो पीड़ित महिलाओं को किया गया रेस्क्यू


iPhone स्पेसिफिकेशंस फीचर्स
अगर हम इसके स्पेक्स की बात करे तो iPhone 13 में 2532×1170 रिसोलूशन के साथ 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले मिल रही है। डिस्प्ले को सेरेमिक शील्ड से coated किया गया है ताकि स्क्रीन को प्रोटेक्ट किया जा सके।आईफोन आईओएस 15 पर चलता है और इसमें एप्पल की नई ए15 बायोनिक चिप दिया गया है। iPhone 13 में 3,227mAh की बैटरी सपोर्ट है जो लाइटनिंग पोर्ट और वायरलेस चार्जिंग के साथ 20W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। iPhone 13 में वीडियो के लिएcinematic mode और portrait mode मिलता है, जो बोकेह इफेक्ट देता है। फोन के कनेक्टिविटी फीचर में 5G, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac/6, ब्लूटूथ 5.0, NFC और GLONASS + QZSS के साथ GPS भी शामिल हैं।

Related posts

भारत में जल्द लॉन्च होगा Infinix Zero Ultra, यहां जाने इसके फिचर्स और कीमत

doonprimenews

iPhone 15 Leaked Specs- लोगों के दिलों से नहीं उत्तरा अभी आईफोन 14 का बुखार, इतने में आईफोन 15 आया सामने

doonprimenews

शानदार फीचर के साथ , पानी में भी ख़राब नहीं होगी ये Boult Rover Pro smartwatch

doonprimenews

Leave a Comment