Doon Prime News
tech

जल्द शुरू होने वाला है Flipkart Big Billion Days, जानिए सेल में मिलने वाले ऑफर्स की कुछ खास डिटेल।

Flipkart

यह तो सभी जानते हैं कि Flipkart Big Billion Days जल्द शुरू होने वाली है. कंपनी ने फिलहाल इस सेल की Launch date को लेकर कोई जानकारी नहीं है, लेकिन सेल में मिलने वाले ऑफर्स की कुछ डिटेल सामने आ गई है. Flipkart सेल पेज के मुताबिक ग्राहक नथिंग फोन 1 को 28,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया सकता हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ये कीमत बैंक ऑफर और बाकी Discount के बाद लागू होगा.

सुचना के मुताबिक सेल के लिए कंपनी ने ICICI बैंक और Axis बैंक के साथ Partnership है, जिसे इस्तेमाल करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इस फोन में की सबसे खास बात इसका क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778+ 5G चिपसेट प्रोसेसर और इसका डिज़ाइन है.

इसी के साथ Nothing Phone 1 के 8जीबी, 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये, 8 जीबी रैम, 256 जीबी की कीमत 35,999 रुपये और 12जीबी रैम, 256जीबी स्टोरेज की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस….

वहीं, इस Smartphone में 6.55 का फुल HD+ और फ्लैक्सिबल OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 1200 nits की पीक ब्राइटनेस है. ये फोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. नथिंग फोन (1) में स्नैपड्रैगन 778G+ SoC प्रोसेसर दिया गया है.

आपको बता दें कि कैमरे के तौर पर फोन में डुअल 50-मेगापिक्सेल कैमरा लेंस के साथ एक कैमरा लेंस है. इसका प्राइमरी लेंस Sony IMX766 सेंसर है. पावर के लिए नथिंग फोन (1) Smartphone में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आती है. ध्यान रहे कि फोन खरीदने पर उसके साथ चार्जर नहीं मिलेगा. इसे आपको अलग से खरीदना होगा.

Related posts

सावधान: आपके फोन में भी तो नहीं है यह खतरनाक ऐप, अगर है तो करें फॉरेन अनइनस्टॉल, वरना बैंक अकाउंट हो जाएगा खाली।

doonprimenews

Passport Address- अगर आपका भी पासपोर्ट में गलत पता दर्ज हो तो तुरंत पढ़ें यह खबर, आपके बहुत काम की है यह खबर

doonprimenews

जानिए iPhone 13 Pro Max और iPhone 14 Pro Max में क्या है Different, यहां देखिए iPhone से जुड़ी कुछ खास बातें।

doonprimenews

Leave a Comment