Doon Prime News
tech

Iphone 15 का डिजाईन हुआ लीक इसमें आपको सिम ट्रे, Type C पोर्ट के साथ डिजाईन में भी आएंगे बदलाव

Iphone 15

ऐसी अफवाहें हैं कि Apple iPhone 15 सीरीज के डिजाइन में बड़े बदलाव करने की योजना बना रहा है। एक रिपोर्ट यह भी बताती है कि Apple अगली पीढ़ी के iPhones से सिम कार्ड हटा सकता है। वर्तमान में, संयुक्त राज्य अमेरिका में iPhone में सिम ट्रे उपलब्ध नहीं है, लेकिन यह भविष्य में बदल सकता है।

Apple ने कहा है कि फिजिकल सिम कार्ड की तुलना में ई-सिम ज्यादा सुरक्षित हैं। इसका मतलब यह है कि अगर आपका आईफोन चोरी भी हो जाता है, तो भी कोई भी ई-सिम कार्ड को फोन से नहीं निकाल पाएगा, जो इसे ढूंढने में आपकी मदद कर सकता है।

बिना सिम कार्ड वाला iPhone यूएसए में पाया जा सकता है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि Apple अन्य देशों में भी इस विकल्प की पेशकश शुरू कर सकता है। हम नहीं जानते कि भारत में आने वाले iPhone से सिम कार्ड स्लॉट को हटाया जाएगा या नहीं, लेकिन इसकी संभावना बहुत कम लगती है।

यह सेवा अभी भारत में उपलब्ध नहीं है क्योंकि भारत में लोग ई-सिम पसंद नहीं करते हैं। यह सेवा वाला iPhone 15 मॉडल केवल कुछ अन्य यूरोपीय देशों में उपलब्ध है।

नया iPhone एक नए चार्जिंग पोर्ट के साथ आ सकता है जो टाइप सी केबल के साथ संगत है, और फोन के डिजाइन में कुछ बदलाव भी हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, डिस्प्ले के चारों ओर के बेज़ल सामान्य से पतले हो सकते हैं।

Related posts

Vivo जल्द पेश करने वाला है अपना नया Vivo Y100 , ये स्मार्टफोन अपना कलर भी बदलता है।

doonprimenews

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2022में सेल की हुई शुरुआत, यहाँ देखे और खरीदे टॉप रेटेड फ़ोन कम दामों में

doonprimenews

Realme के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर , जल्दी करें आर्डर

doonprimenews

Leave a Comment