Doon Prime News
tech

Internet Booster- अगर आपकी भी नेट की स्पीड है स्लो, तो तुरंत ही चेंज कर ले यह सेटिंग

अच्छी Internet Speed के लिए जरूरी है कि आप background में चल रहा है कुछ Apps को बंद कर दें क्योंकि इनसे डाटा की खपत जारी रहती है और यही वजह है कि the internet slow चलता है.

बता दे की कभी भी Internet चलाते समय आपको तीन चार फाइल्स को एक साथ downloding पर नहीं लगाना है नहीं तो Files download भी नहीं हो पाएंगे और ना ही आप Web Service कर पाएंगे.

साथ ही वही Internet Speed बढ़ाने के लिए एक तरीका और बहुत ही कारगर है और वह यह है कि आप Smartphone में मौजूद Extra files को delete कर दें और इसकी Storage को रिलीज करने का काम करें इससे उसे सर पर दबाव कम होगा और Internet Speed अच्छी मिलेगी.

अगर आपने गैर जरूरी एप्स को अपने Smartphone में download किया हुआ है तो आप इन्हें तुरंत ही delete कर दें क्योंकि गैर जरूरी एप्स आपके Smartphone में चलने वाले Internet की Speed कम कर देते हैं.

सबसे पहले अगर आपने SIM Card के Network Setting में जाकर 5G network को नहीं सेलेक्ट किया है तो आपको इसे सेलेक्ट कर लेना चाहिए क्योंकि जब तक आप 4G network से 5G network पर नहीं सोच करेंगे आपको 5G connectivity नहीं मिलेगी. दरअसल 5G connectivity के लिए जरूरी है की सबसे पहले आप 5G network चुनें.

Related posts

मोबाइल चोरी करने वालों की नही होगी खैर,सरकार ने बनाया जबरदस्त प्लान,जानिए पूरा प्लान

doonprimenews

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2022में सेल की हुई शुरुआत, यहाँ देखे और खरीदे टॉप रेटेड फ़ोन कम दामों में

doonprimenews

Flipkart Big Saving Days Sale 2023 : यहां जाने कब से होगी शुरु, और लाभ उठाए कई डिस्काउंट ऑफर्स का ।

doonprimenews

Leave a Comment