Doon Prime News
tech

OnePlus का ये धमाकेदार स्मार्ट फ़ोन लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Soc के साथ ले सकता है एंट्री

OnePlus 11

OnePlus 11 मार्केट में OnePlus 10 के अपग्रेड के तौर पर चीन में अगले साल की पहले तिमाही में दस्तक दे सकता है। OnePlus का नया स्मार्टफोन OnePlus11 हाल ही में लॉन्च हुए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Soc को सपोर्ट कर सकता है। चिप मेकर ने बीते हफ्ते अपनी लेटेस्ट चिप को Maui में हुए Snapdragonn Summit 2022 में पेश किया। कंपनी इस चिपसेट को AI marvel कहती है। संभावनाएँ हैं कि इस स्मार्टफोन में 50 MP के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है। वहीं में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले भी दी जा सकती है। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताते हैं

कंपनी ने Weibo के जरिए कन्फर्म किया है कि OnePlus 11 स्मार्ट फ़ोन इस लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Soc के साथ एंट्री ले सकता है। जैसा कि उपर हमने आपको बताया कि कंपनी ने कुछ दिन पहले ही Snapdragonn Summit 2022 में इस चिप को पेश किया है। आपको बता दें कि OnePlus 11 मार्केट में OnePlus10Pro के अपग्रेड के तौर पर आएगा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह फ़ोन चीनी बाजार में 2023 की पहली तिमाही में पेश किया जा सकता है।

OnePlus 11 के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो OnePlus 11 के स्पेसिफिकेशन्स पहले ही ऑनलाइन सामने आ चूके हैं। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की कवर्ड AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। जो कि 2k रेजोल्यूशन को सपोर्ट कर सकती है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा से लैस हो सकता है, जिसमें 50 MP का सोनी IMX890 प्राइमरी सेंसर 48 MP का सोनी IMX5081 अल्ट्रा वाइड लैंस और 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 32 MP का सोनी IMX709 टेलीफोटो शूट मिल सकता है । वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 MP का सेंसर दिया जा सकता है।
कनेक्टिविटी की बात करें तो OnePlus 11 में 5जी वाईफाई 6E ब्लूटूथ वाइफ वी 5.2 जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़े – Uttarakhand- डीजीपी ने सभी पदोन्नत पुलिस कर्मियों को दी बधाई, 1249 head constables को मिला प्रमोशन का तोहफा

इसके अलावा OnePlus 11 में डॉल्बी एटम्स स्पीकर भी मिल सकते हैं। स्टोरेज की बात करें तो OnePlus 11 दो स्टोरेज ऑपरेशन 8 GB+128 GB स्टोरेज और 16 GB +256 GB स्टोरेज में आ सकता है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh बैटरी दी जा सकती है। जो कि 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

Related posts

Smartphone Tapping- अगर आपके फोन में आ रही है यह दिक्कत तो तुरंत हो जाएं सावधान, क्योंकि आपका फोन हो सकता है हैक

doonprimenews

Airtel लाया है एक धमाकेदार प्लान, जिसमे मिलेगा 60GB तक डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और बहुत कुछ।

doonprimenews

Doogee Smartphone- पानी में डूबने और गिरने पर भी नहीं टूटेगा यह फोन, 108MP का कैमरे के साथ है उपलब्ध

doonprimenews

Leave a Comment