Doon Prime News
tech

Smartphone Tapping- अगर आपके फोन में आ रही है यह दिक्कत तो तुरंत हो जाएं सावधान, क्योंकि आपका फोन हो सकता है हैक

मार्केट में electromagnetic detector मौजूद है और इसे Smartphone के पास लाने पर रेडिएशन बढ़ जा रहा है तो इसका मतलब है Smartphone टैप किया जा रहा है.

अगर आपके Smartphone में जरूरत से ज्यादा हीटिंग की समस्या बनी रहती है तो आपको इस बात पर शक जरूर होना चाहिए कि कहीं आपका Smartphone हैक तो नहीं हो गया है और इसकी टैपिंग की जा रही है.

अगर आपके Smartphone में कुछ MB Data इस्तेमाल करने के बाद बिना वजह ही आपका सारा डाटा खत्म हो जा रहा है तो इस बात की काफी संभावना है कि आपका Smartphone हैक हो चुका है

अगर आपका Smartphone बिना वजह अपने आप ही blink कर रहा है और इसकी display अपने आप ही ऑन हो जा रही है और ऐसा कई दिनों से लगातार हो रहा है तो इस बात की काफी संभावना है कि आपका Smartphone हैक हो चुका है आपको इसे किसी एक्सपर्ट को दिखाना चाहिए.

अगर आपका Smartphone जरूरत से ज्यादा हैंग कर रहा है और आपको इसके पीछे का कारण समझ नहीं आ रहा है तो इस बात की काफी संभावना है कि आपका Smartphone टैप किया जा रहा है. इतना ही नहीं अगर memory clear करने के बाद भी ये समस्या बरकरार है तो संभावना और भी ज्यादा है क्योंकि ऐसी चीजें Smartphone टैपिंग की तरफ इशारा करती हैं.

Related posts

अगर आप भी फ़िल्में देखने और गेम खेलने का मज़ा उठाना चाहते हैं तो सस्ती कीमत पर मिल रहा है यह Apple का धांसू iPad, यहाँ जानिए प्राइस

doonprimenews

Airtel के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में किया ये बड़ा एलान।

doonprimenews

अब Jio1559 रुपये के रिचार्ज पर 336 दिनों की Validity, उठा सकेंगे कई Benifits का लुफ्त।

doonprimenews

Leave a Comment