Doon Prime News
uttarakashi

उत्तरकाशी में यमुनोत्री हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, कार खाई में गिरने से 5लोगों की हुई मौत

उत्तराखंड में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन यहाँ एक से बढ़कर एक खतरनाक हादसे होते जा रहे हैं। इस वक़्त की खबर यमुनोत्री से आ रही है जहाँ हाईवे पर कार खाई में गिरने से शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। हादसे में अभी तक पांच लोगों की मौत होने की खबर है। पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। मामले में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।


आपको बता दें की उत्तरकाशी के डुंडा तहसील क्षेत्र में ब्रहमखाल के समीप यमुनोत्री हाईवे पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में छह लोग सवार बताए जा रहे हैं। कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में पांच लोगों की मौत की सूचना है।

यह भी पढ़े –Uttarakhand- डीजीपी ने सभी पदोन्नत पुलिस कर्मियों को दी बधाई, 1249 head constables को मिला प्रमोशन का तोहफा*


वहीं एसडीआरएफ, स्थानीय पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर रवाना हो गई है। वाहन में तीन महिला और तीन पुरुष थे। घायल महिला को अस्पताल भेजा गया है। वाहन करीब तीन सौ गहरी खाई मे गिरा है। बता दें, शुक्रवार को भी उत्तराखंड के चमोली जिले में एक वाहन खाई में गिरने से 12 लोगों की मौत हो गई थी।

Related posts

Himachal Pradesh : शिमला में भूस्खलन की चपेट में आया शिव मंदिर, 9 की मौत , 50 श्रद्धालु दबे

doonprimenews

उत्तरकाशी में नेलांग घाटी में हुआ भूस्खलन एक जवान की मौत, एक सैन्य अधिकारी घायल

doonprimenews

Uttarkashi Tunnel Rescue Live Update: पहला श्रमिक टनल से निकला बाहर, पहुंची डॉक्टर्स की टीम; सुरंग के अंदर ही एंबुलेंस भी तैनात।

doonprimenews

Leave a Comment