Doon Prime News
tech

Flipkart की इस सेल में iPhone13 पर मिलने वाला है भारी डिस्काउंट, जानिए कैसे

iPhone 13

iPhone13 खरीदने का प्लान कर रहे लोगों के लिए सही समय आ गया क्योंकि iPhone13 की कीमत में अचानक काफी गिरावट आ गई है।
E- Commerce साइड flipkart पर big Billion Days Sale का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि अभी यह ऐलान नहीं किया गया है कि यह कब से शुरू होने वाली है और कब तक चलेगी जैसा कि भारत मे फेस्टिवल सीज़न आने वाले है तो ऐसे में कई ई कॉमर्स साइट्स आप के लिए कई ऑफर्स लेकर आ रहे हैं.

ऐसा मानना है कि यह सेल महीने के आखिर तक शुरू होगी। बिग बिलियन सेल में फ्लिपकार्ट ने बैंक ऑफर देने के लिए Axis और ICICI बैंक के साथ साझेदारी की है जिसमें ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और होम एप्लायंसेस खरीदने पर 10% तक का डिस्काउंट दिया जाने वाला है।

सेल से पहले ई कॉमर्स साइट्स ने कुछ डिस्काउंट ऑफर्स का ऐलान कर दिया है। जिसमें कहा गया है कि इस अवधि के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक डिस्काउंट मिलेंगे। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल के दौरान टीवी और अप्लायंस पर 80% तक की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट के टीजर से साफ होता है कि फेस्टिवल सेल के दौरान कुछ iPhone मॉडल realme फ़ोन Pocco फ़ोन, samsung फ़ोन और काफी कुछ डिस्काउंट पर उपलब्ध किए जाने वाला है। इसलिए अगर आप एक नया iPhone खरीदना चाहते है जैसे कि iPhone13 तो आप इसे कैसे सबसे कम दामों पर खरीद सकते हैं।

अगर हम आपको बताएं कि iPhone13 को सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होने पर आप के अलर्ट मिल जाएंगे। आपको लगेगा कि ऐसा भी हो सकता है क्या, लेकिन यही सच है आप बस एक क्रोम एक्सटेंशन इन्स्टॉल करके यह कर सकते हैं यहाँ हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह कैसे काम करता है और आप कैसे iPhone13 को सबसे बेहतरीन डील में पा सकते हैं। एक्सटेंशन का प्राइस टैंकर एक्सटेंशन कहा जाता है और यह सभी के लिये आसानी से उपलब्ध है। सभी क्रोम यूजर्स इसे डाउनलोड और इस्तेमाल कर सकते हैं। एक्सटेंशन इंस्टॉल करने के लिए यहाँ पर स्टेप बाइ स्टेप प्रोसेसेस दिया गया है।

अपने पीसी पर क्रोम ओपन करे प्राइस टैकर एक्सटेंशन सर्च करें गूगल क्रोम वेब स्टोर से प्राइस टैकर ओपन करें डाउनलोड करें अपने वेब ब्राउज़र पर प्राइस टैकर एक्सटेंशन को एनेबल करें। फ्लिपकार्ट ओपन करने पर आपको रजिस्टर्ड ईमेल या मोबाइल नंबर से साइन इन करके लॉग इन करना होगा। उसके बाद प्रोडक्ट्स को सर्च करें जिसकी कीमत आप ट्रैक करना चाहते हैं जैसे कि iPhone13 है। प्रॉडक्ट की कीमत के नीचे आपको ऑप्शन नजर आएँगे। कीमत ड्रॉप अलर्ट और एक प्राइड हिस्टरी ग्राफ।

पहला ऑप्शन प्राइस हिस्टरी ग्राफ बीते कुछ हफ्तों या महीनों में iPhone13 की कीमतों में बदलाव शो करेगा। iPhone मॉडल की अबतक की सबसे कम कीमत और कब उपलब्ध है यह देखने के लिए उस पर क्लिक करें जैसे iPhone13 के लिए ट्रैक करने दिखाया है कि यह अब तक सबसे कम कीमत ₹65,749 में आया था। iPhone 14 सीरीज हफ्ते 7 सितंबर को लॉन्च होने के लिए तैयार है।

iPhone13 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो iPhone13 में 6.10 इंच की Super Retina XDR OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1170× 2532 पिक्सल, 19.5:9 ऐस्पेक्ट रेशियो और दमदार रिफ्रेश रेट है। प्रोसेसर की बात करें तो एक iPhone में Apple A 15 Bionic प्रोसेसर दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह iPhone iOS 15 पर काम करता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस iPhone में रियर में f/1.6 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल पहला कैमरा और f/ 2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगा पिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस iPhone के फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़े – Dehradun Breaking- भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने Shashank Rawat के युवा मोर्चा के नए अध्यक्ष बनने की ख़ुशी में रखा स्वागत समारोह, लेकिन उसी दौरान गैस के गुब्बारे फटने से मची अफरा-तफरी

कनेक्टिविटी की बात करें तो इस iPhone में 3.5mm जैक, वाइ फाइ, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी और यूएसब लाइटनिंग दी गई है। बैटरी बैकअप की बात करें तो एक स्मार्टफोन में 23W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3240mAh की बैटरी दी गई है। डाइमेंशन की बात करें तो इस iPhone की लंबाई 146.70mm, मोटाई 7.65mm , चौड़ाई 71.50mm और वजन 173 ग्राम हैं।

Related posts

चीन की Vivo कंपनी एक नए स्मार्टफोन Y76s (t1version) को कंपनी भारत में कर सकती है लॉन्च

doonprimenews

धमाल मचाने आ गया है Redmi का 5G और 200MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, यहां जानें फिचर्स

doonprimenews

Twitter का नया फीचर Verified Organisation कल से होगा शूरू, कंपनियों के लिए साबित हो सकता है ख़ास।

doonprimenews

Leave a Comment