Doon Prime News
tech

धमाल मचाने आ गया है Redmi का 5G और 200MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, यहां जानें फिचर्स

Redmi

Xaoimi जल्द ही भारत में Redmi 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन को लाने की तैयारी कर रहा है। किफायती दाम में एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Redmi का ये स्मार्टफोन वाकई काफी दमदार है। इसके फीचर्स और कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है। किसी दूसरे फ़ोन के मुकाबले ये फ़ोन कई गुना बेहतर है।

ये एक मिड रेंज फ़ोन हो सकता है। इसकी कीमत ₹25,000 से कम हो सकती है। फ़ोन का बेस मॉडल 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आठ जीबी रैम पैक करता है। जानकारी के मुताबिक इसमें स्टोरेज लिए काफी ज्यादा मेमोरी दी गई है जो डेटा संभालकर रखने के लिए पर्याप्त है। ये स्टोरेज पहले डेस्कटॉप से आती थी। टेक्नोलॉजी के साथ साथ दुनिया भी तेजी से आगे बढ़ रही है।

Redmi 12 Pro Plus 5G के क्या हो सकते हैं फीचर्
नया स्मार्टफोन कंपनी के Redmi 12 5G सीरीज का हिस्सा है जो फिलहाल चीन में पेश किया गया है। कंपनी ने इस सीरीज में तीन फ़ोन को पेश किया है। इस में Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro Plus शामिलहैं। भारत में Xaoimi केवल Redmi Note 12 Pro Plus मॉडल को लॉन्च कर सकती है।

इसमें 6.67 इंच का full HD OLED स्क्रीन मिल सकती है। फ़ोन 120Hz रिफ्रेश रेट कि पेशकश कर सकता है। स्मार्टफोन के Mediatek Dimensity 1080 चिपसेट से लैस होने की संभावना है। इसमें 12GB तक LPDDRX4 रैम दिए जाने की उम्मीद है।

क्या हो सकती है इस जबरदस्त स्मार्टफोन की कीमत
इसकी कीमत ₹25,000 से भी कम हो सकती है। स्मार्टफोन चीन में 2099 युआन यानी लगभग ₹23,000 की शुरुआती कीमत पर आ सकता है। भारत में Redmi Note 12 Pro Plus के चीनी मॉडल के सामान स्पेसिफिकेशन मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े – Amazon की सेल में आप भी खरीद सकते है 5000 एमएएच बैटरी पर चलने वाला स्मार्टफोन और वो भी काफी सस्ते में।

फोटोग्राफी में कैसा है इसका कैमरा
फ़ोन के 3 अन्य सेंसर्स के साथ जोड़े गए रियर पर 200 MP का मुख्य सेंसर हो सकता है। फ़ोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 MP कैमरा मिल सकता है। डिवाइस मैं 5000 mAh की बैटरी होने की संभावना भी है। इसमें 120W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

Related posts

Oppo ने लॉन्च किया एक और नया टेबलेट Oppo Pad 2, यहां देखे इसके फीचर्स।

doonprimenews

सावधान: आपके फोन में भी तो नहीं है यह खतरनाक ऐप, अगर है तो करें फॉरेन अनइनस्टॉल, वरना बैंक अकाउंट हो जाएगा खाली।

doonprimenews

मार्केट में Tecno का एक और धमाकेदार बैटरी और फिचर्स वाला स्मार्टफोन।

doonprimenews

Leave a Comment