Doon Prime News
tech

लॉन्च हुआ 5 हज़ार से भी कम कीमत वाला Itel का धमाकेदार स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स।

स्मार्टफोन ब्रांड Itel ने अपना किफायती A सीरीज लाइनअप को आगे बढ़ाते हुए एक और नए फोन Itel A24 Pro को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को फिलहाल बंग्लादेश में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन Quad-Core UNI SoC SC9832E प्रोसेसर और 5 इंच के IPS LCD डिस्प्ले के साथ पेश किया है। यह फोन Android 12 Go Version पर चलता है और इसमें फेस अनलॉक की सुविधा भी मिल जाती हैं चलिए जानते हैं फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में…

Itel A24 Pro की कीमत

Itel के नए बजट फोन को बांग्लादेश में बीटीडी 5,990 (लगभग 4,570 रुपये) में पेश किया गया है। फोन 2 GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट मे ही मिलता है। फोन सिंगल ग्रीन कलर ऑप्शन में मिलता है। फिलहाल, स्मार्टफोन केवल बांग्लादेश में बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ है। भारत सहित अन्य क्षेत्रों में हाल ही में लॉन्च किए गए Itel A24 प्रो की कीमत और उपलब्धता का खुलासा अभी नही हुआ है।

Itel A24 Pro की स्पेसिफिकेशन

Itel A24 Pro में 5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जो 850 x 480 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। फोन में Android 12 (Go Edition) के साथ Quad Core 1.4GHz Unisoc SC9832E प्रोसेसर मिलता है। फोन में 2GB रैम के साथ 32 GB की स्टोरेज दी गई है। हालांकि, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Itel A24 Pro में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। फोन में 2MP का सिंगल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जो LED फ्लैश के साथ आता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 0.3 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन के साथ 3020mAh की बैटरी पैक की गई है। इनके अलावा फोन 4जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

Related posts

Airtel Plan- एयरटेल ने अपने यूजर्स को दिया बहुत बड़ा तोहफा, अब रोज सस्ते प्लेन में मिलेगा 2GB डाटा, साथ ही मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

doonprimenews

33W की फास्ट चार्जिंग और धमाकेदार फीचर्स वाला फ़ोन Vivo ने कर दिया है लॉन्च , यहाँ जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

शानदार फीचर के साथ , पानी में भी ख़राब नहीं होगी ये Boult Rover Pro smartwatch

doonprimenews

Leave a Comment