Doon Prime News
tech

Poco ने भारत में लॉन्च किया अपना सबसे तगड़ी बैटरी और फीचर्स वाला c सीरीज स्मार्टफोन, वो भी काफी किफायती दामों पर।

Poco C50

Poco C50 Smartphone Launch Price in India : भारत में Poco ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन पेश कर दिया है जोकि C सीरीज का हिस्सा है। Poco C50 एक दमदार फोन हैं जिसे पहले Redmi A1 के रूप घोषित किया गया था।
फ़ोन में 5000 mAh की तगड़ी बैटरी के साथ कई खास फीचर्स मौजूद हैं। आइए Poco C50 की कीमत और खासियत के बारे में आपको बताते हैं।

Poco C50 स्मार्टफोन्स स्पेसिफिकेशन
Poco C50 में वाटरड्रॉप नोच के साथ 6.52 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। उसकी स्क्रीन HD+ रेजोल्यूशन वाला IPS LCD पैनल और 60 Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। फ़ोन को दो रैम वेरिएंट और सिंगल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। दोनों की कीमत अलग अलग है। ये फ़ोन Android 12 Go Edition आउट ऑफ दी बॉक्स पर काम करेगा।

Poco C50 स्मार्टफोन बैटरी एंड कैमरा
इस फ़ोन में 5000 mAh की बैटरी है जो 10 W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमरे की बात कर तो इसके पीछे दो कमरे हैं जिनमें एक डेप्थ सेंसर और दूसरा 8MP का वाइड एंगल कैमरा है। फ़ोन के फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। सिक्योरिटी प्रधान करने वाला एक रियर माउंटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर होगा।

यह भी पढ़े – IND vs SL :टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने 1-0से बनाई बढ़त, डेब्यू मैच में ही मावी ने बरपाया कहर,दीपक -अक्षर की जोड़ी ने किया कमाल

Poco C50 लॉन्च प्राइस अवेलेबिलिटी इन इंडिया
Poco C50 स्मार्टफोन की जानकारी पहले ही Flipkart पर माइक्रोसाइट पेज के जरिए दे दी थी। वही अभी 3 जनवरी 2023 को कंपनी ने अपना किफायती स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इसके दो रैम वेरिएंट दो जीबी और तीन जीबी रैम पेश किए गए हैं जबकि दोनों के साथ स्टोरेज 32 जीबी ही मिलेगी।

सेल की बात करें तो Flipkart पर Poco C50 सीरीज की पहली सेल 10 जनवरी को शुरू होगी। इस दिन से रॉयल ब्लू और कंट्री ग्रीन में फ़ोन की बिक्री के लिए उपलब्ध करा दियाएगा। बस कीमत की बात करें तो 2 जीबी +32 जीबी मॉडल की कीमत ₹6499 है, लेकिन इसे ₹6249 की स्पेशल शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। वही इसके 3 जीबी +32 जीबी मॉडल की कीमत ₹7299 है लेकिन इसे 6999 रूपए में पेश किया जाएगा।

Related posts

OnePlus ला रहा है अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन जो देने वाला है सबको टक्कर

doonprimenews

Iphone 15 का डिजाईन हुआ लीक इसमें आपको सिम ट्रे, Type C पोर्ट के साथ डिजाईन में भी आएंगे बदलाव

doonprimenews

Xiaomi का जबरदस्त ऑफर, Smartphone पर मिल रहा है इतने तक का भारी Discount ।

doonprimenews

Leave a Comment