Doon Prime News
tech

iPhone 15 Leaked Specs- लोगों के दिलों से नहीं उत्तरा अभी आईफोन 14 का बुखार, इतने में आईफोन 15 आया सामने

iPhone 15 की लॉन्चिंग में अभी काफी समय है लेकिन इसे लेकर खबरें आने का सिलसिला अभी से शुरु हो चुका है. लोग अभी भी iPhone 14 को खरीदने के लिए जबरदस्त उत्साह दिखा रहे हैं और इस सीरीज के अलग-अलग मॉडल्स को खरीद रहे हैं. जिन लोगों का बजट कम पड़ रहा है उन्हें भी iPhone खरीदना है और इसके लिए लोग दूसरे देशों से कम कीमत में iPhone 14 सीरीज के मॉडल्स मंगवा रहे हैं. इन खबरों के बीच अब एक नई खबर ने मार्केट में जगह बनाई है और वह है iPhone 15 सीरीज के ही एक जबरदस्त मॉडल की जो कि iPhone 15 अल्ट्रा है. दरअसल इस मॉडल का लुक लीक हो गया है और इसकी वजह से मार्केट में मानो हड़कंप सा मच गया है.

जानकारी के अनुसार iPhone 15 अल्ट्रा के डिजाइन की अहम जानकारियां सामने आ चुकी हैं. ये जानकारियां बता रही हैं कि आईफोन 15 कितना जबरदस्त होने वाला है. ग्राहकों को इस iPhone में कर्व एज देखने को मिल जाएंगे, ये इस फोन को एक नेक्स्ट लेवल डिजाइन ऑफर करते हैं. आपको इसका डिजाइन साल 2013 में लॉन्च हुए iPhone 5C की याद दिला सकता है.

आपको बता दें कि बिल्ड क्वालिटी के मामले में, iPhone 15 Ultra, iPhone 5C से अलग होगा क्योंकि इसमें टाइटेनियम केसिंग होने का अनुमान है, जबकि iPhone 5C में इस मटीरियल का इस्तेमाल नहीं किया गया था. ऐसे में iPhone 15 अल्ट्रा की कीमत भी ज्यादा होगी और ग्राहकों को ज्यादा जेब ढीली करनी पड़ेगी.

टाइटेनियम स्टेनलेस स्टील की तुलना में काफी ज्यादा मजबूत है और इससे फोन का वजन भी कम होगा. इसके साथ ही कई फ्रंट कैमरों के लीक होने के परिणामस्वरूप डायनेमिक आइलैंड पहले से बड़ा हो जाएगा. आपको बता दें कि डुअल फ्रंट कैमरों से फोटो क्वालिटी में नाटकीय बदलाव देखने को मिलेगा जिसकी शायद ग्राहकों को उम्मीद भी नहीं रही होगी. जानकारी के अनुसार इस बार भी iPhone 15 अल्ट्रा में लाइटनिंग पोर्ट का ही इस्तेमाल किया जाएगा लेकिन इस बार पोर्ट थोड़ा सा चौड़ा जरूर कर दिया जाएगा. इसके अलावा iPhone 15 अल्ट्रा में कोई ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे.

Related posts

पानी में भी गिर के नहीं ख़राब होगा OPPO का यह Smartphone, काफी कम दामों में है उपलब्ध, जानिए बेहतरीन फीचर्स

doonprimenews

Flipkart पर एक बार फिर हो गई है धमाकेदार सेल हुई शुरु, लूट ले इस सेल का पूरा फायदा।

doonprimenews

WhatsApp ने जनवरी में 18.58 भारतीय यूजर अकाउंट पर लगाई रोक

doonprimenews

Leave a Comment