Doon Prime News
tech

Google Search- भूलकर भी ना करें Google पर ये सब चीजें सर्च, जाना पड़ सकता है जेल

Google Search आपके लिए जितना फायदेमंद है उतना ही खतरनाक भी साबित हो सकता है. दरअसल सावधानी से अगर इसका इस्तेमाल ना किया जाए तो ये यूजर्स के जेल जाने का कारण बन सकता है. ज्यादातर लोग इस बारे में जानते नहीं है और वो Google Search का इस्तेमाल करते समय कुछ गलतियां कर देते हैं जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता है और कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ जाते हैं. अगर आप ऐसा नहीं चाहते हैं तो हम आपको Google Search के कुछ ऐसे टॉपिक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको जेल की हवा खिला सकते हैं.

Weapons के बारे में जानकारी

अगर आप Google पर Weapons के बारे में सर्च करते रहते हैं और आपको लगता है ये आम बात है तो ऐसा नहीं है, दरअसल, Security Agencies ऐसे सर्च पर नजर रखती हैं और आप अगर बार-बार ऐसे सर्च करते रहते हैं तो आपको जेल जाने की नौबत भी आ सकती है.

Army से जुड़ी संवेदनशील जानकारियां

अगर आप Army से जुड़ी किसी संवेदनशील जानकारी हासिल करना चाहते हैं और इसके लिए बार-बार Google Search कर रहे हैं तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि आपके खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है.

Child Crime से जुड़ी जानकारियां

Child Crime एक ऐसा मुद्दा है जो गंभीर है और आप अगर आए दिन इस तरह के मुद्दों पर सर्च करते हैं तो भी आपके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है.

hacking से जुड़ी जानकारियां

Vअगर आप hacking करने के तरीके के बारे में सर्च कर रहे हैं तो ये Crime है और आपको पता होना चाहिए कि ऐसा करे पर आपको जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है.

Related posts

Oppo Find N2 Flip : जबरदस्त डिजाइन वाला फोल्डेबल फोन भारत में हुआ लॉन्च,यहाँ देखे इसके स्पेसिफिकेशंस .

doonprimenews

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लाया ये धमाकेदार अपडेट, इस अपडेट के बारे में किसी ने सोचा भी नही होगा।

doonprimenews

देश में India Mobile Congress होने वाला है, जिसमें देश के PM Narendra Modi करेंगे 5G सेवा का आगाज.

doonprimenews

Leave a Comment