Doon Prime News
pithoragarh

पिथौरागढ़ में धारचूला मुख्यालय के गांधी चौक की दुकानों में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

बड़ी खबर उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से जहाँ सोमवार देर रात धारचूला मुख्यालय के गांधी चौक की दुकानों में अचानक भीषण आग लग गई। पुलिस के गश्ती दल के द्वारा दुकानों में आग लगने की सूचना पर कोतवाल कुंवर सिंह रावत, सदर पटवारी चन्द्री चंद मौके पर पहुंचे।

दमकल कर्मियों ने किसी तरह कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन, इस दौरान 14 दुकानें जलकर राख हो गईं। घटना में व्यापारियों को लाखों का नुकसान हुआ है।


आपको बता दें की कोतवाल कुंवर सिंह रावत ने बताया कि दुकानों में आग अंदर से लगी है। हो सकता है शॉर्ट सर्किट से दुकानों में आग लगी हो। घटना की जांच की जा रही है। व्यापार मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र थापा और सभासद प्रेमावती कुटियाल ने नगर पालिका और प्रशासन से पीड़ितों को मुआवजा देने की मांग की।


वहीं दमकल प्रभारी कृष्ण सिंह ने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ सेना की 832 लाइट रेजिमेंट के 12 जवानों को भी आग पर काबू करने के लिए बुलाया गया था। जौलजीबी मेले की ड्यूटी में तैनात दमकल के बड़े वाहन ने भी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़े -*उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में डबल मर्डर से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी


बता दें की मंजू थापा कॉस्मेटिक, सलमान बारबर, जाकिर हुसैन फुटवियर, आजम खां कॉस्मेटिक गिफ्ट सेंटर, सरफराज रजाई गद्दा, नन्हे मियां सब्जी, असलम सब्जी, मदन सिंह बुदियाल गारमेंट्स, मोहन सब्जी, अनीश बारबर, वाहिद मोबाइल, शहनवाज मोबाइल, छोटे मोबाइल और गुड्डू शर्मा पान भंडार की दुकानों को लाखों का नुकसान हुआ है।

Related posts

पिथौरागढ़ :दो साल के मासूम की बेरहमी से मामा ने करी हत्या, मासूम को बचाने आए दादा को भी किया लहूलुहान

doonprimenews

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज

doonprimenews

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

Leave a Comment