Doon Prime News
tech

Smartphone Under 9k: बहुत जल्द Vivo करने वाला है 9 हजार रुपये से कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च, फोन का डिजाइन भी होगा शानदार

Vivo कथित तौर पर एक नया बजट-friendly smartphone पेश करने के लिए कमर कस रहा है, जिसे Vivo Y02 कहा जाता है. हाल ही में एक लीक से हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन और कीमत का पता चल चुका है. अब, एक नई रिपोर्ट यहां है, जो Smartphone के फीचर्स को दोहराती है और इसकी Promotional images भी शेयर करती है. Vivo Y02 कथित तौर पर India और अन्य Global Markets की ओर अग्रसर है. प्राइसबाबा ने Tipster Paras Guglani के साथ मिलकर आगामी Vivo Y02 के प्रमुख स्पेक्स और डिजाइन का खुलासा किया है.

पब्लिकेशन ने एक Promo image share की है, जो डिवाइस को Waterdrop notch display और मोटे बेजल के साथ दिखाती है. इसमें एक rectangular camera module है जिसके अंदर एक और गोल मॉड्यूल है. हैंडसेट में एक Single Camera और एक LED Flash की सुविधा देखी जा सकती है.

विनिर्देशों पर चलते हुए, रिपोर्ट का दावा है कि Vivo Y02 6.51 इंच के LCD panel के साथ आएगा जो HD + रिजॉल्यूशन का उत्पादन करता है. फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा है. फोटोग्राफी के लिए 8 Megapixel का रियर कैमरा है.

Vivo Y02 हेलियो P22 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और Single storage configuration- 2 GB RAM और 32 GB onboard storage में आएगा. यह 5,000mAh की बैटरी से संचालित होगा, जिसके केवल 10W चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, हैंडसेट एंड्रॉइड 12 (गो वर्जन) पर चलेगा.

गुगलानी ने पहले दावा किया था कि Vivo Y02 की कीमत 8,499 रुपये होगी. इसका पिछला मॉडल भी इसी कीमत पर लॉन्च हुआ था. डिवाइस की लॉन्च डेट अभी ज्ञात नहीं है. अफवाहें बताती हैं कि हैंडसेट इस महीने के अंत तक लॉन्च हो सकता है.

Related posts

मोबाइल चोरी करने वालों की नही होगी खैर,सरकार ने बनाया जबरदस्त प्लान,जानिए पूरा प्लान

doonprimenews

Apple iPhone Discount- आईफोन 13 और आईफोन 14 का स्टॉक हो रहा खत्म, काफी कम दामों में मिल रहे दोनों फोन

doonprimenews

Vivo ने लॉन्च की अपनी Vivo S16 सीरीज, स्मार्टफोन इन बढ़िया फिचर्स के साथ 2023 में मचाने वाला हैं धमाल।

doonprimenews

Leave a Comment