Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy M04 मिल रहा है सिर्फ 3,499 वो भी 16GB स्टोरेज के साथ, Amazon से इसे आज ही खरीद।

Samsung के फैन्स के लिए आई एक बड़ी खुशखबरी.

कंपनी के लोकप्रिय फोन Samsung Galaxy M04 को काफी अच्छी कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. Amazon पर Samsung, Redmi, Realme जैसे कई बड़े ब्रांड के स्मार्टफ़ोन को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. उन्हीं में से एक Samsung Galaxy M04 की बात करें तो इसे 11,499 रुपये के बजाए सिर्फ 9,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

हालांकि खास बात तो ये है कि इसके ऊपर भी और बहुत सारे ऑफर मिल सकतें है, और एफेक्टिव कीमत के तहत इसे सिर्फ 8,499 रुपये में पेश किया जा रहा है.

ध्यान रहे कि इसमें बैंक ऑफर भी जोड़े गए है. फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M04 में 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. प्रोसेसर के तौर पर इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में कस्टमर्स को Mediatek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है जिसे IMG PowerVR GE8320 GPU, इसे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 8GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Samsung के इस फोन को दो साल के Android अपडेट देने का दाव करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, डुअल-बैंड wifi, Bluetooth, GPS और USB Type C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

कैमरे की बात करें तो Samsung Galaxy M04 फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप किया गया है, जिसमें पहला कैमरा 13 MP का प्राइमरी सेंसर और 2 MP का सेकेंडरी लेंस लगाया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5MP का कैमरा लागाया गया है.

Samsung का ये फोन Android 12 से आउट ऑफ द बॉक्स के ओपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करता है और इसमें 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है, इसमें 5000mAh की बैटरी के साथ पैक किया गया है

Related posts

how to check vodafone balance : जानें वोडाफोन में बैलेंस कैसे चेक करें।

doonprimenews

iPhone 15 Ultra जल्द ही होगा लॉन्च इसके फीचर्स और कीमत हुए लीक यहाँ जाने सब कुछ

doonprimenews

अब Jio ला रहा है बेहद सस्ता 5G Smartphone, जानिए इसके कीमत और शानदार फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment