Doon Prime News
tech

इस सेल से आप भी ख़रीद सकते है Realme के जबर्दस्त फिचर्स वाले स्मार्टफोन वो काफी कम कीमत में

क्या आप भी किफायती दाम में तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक्स सेल आपके लिए ही है। 31 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में Realme के स्मार्टफोन्स को आप जबर्दस्त ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ अपना बना सकते हैं। खास बात हैतो ये है कि इस सेल में Realme के स्मार्टफोन्स को 8 हजार रुपये से भी कम में ख़रीद सकते है। सेल में कंपनी कई आकर्षक बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर दे रही है। तो आइए जानते हैं, इस सेल में मिलने वाले टॉप 3 डील्स के बारे में।

Realme C30

2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की असल कीमत 8,499 रुपये है। लेकिन सेल से इसे आप 5,999 रुपये में खरीद पाएंगे। बैंक ऑफर्स के बाद फोन की कीमत को 10% तक और कम की जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 5,450 रुपये तक और सस्ता हो सकता है। इस फोन में आपको 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें कंपनी 8 MP का मेन कैमरा दिया है। यह फोन Unisoc T612 प्रोसेसर पर काम करता है।

Realme C11 2021

Realme का यह फोन 4GB रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन की MRP 9,999 रुपये है। सेल में आप इसे 7,749 में ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन पर 7,200 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। फोन में आपको कई शानदार फीचर मिलेंगे। यह हैंडसेट 6.5 इंच के डिस्प्ले से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर 8MP का कैमरा दिया गया है। इसमें आपको 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी।

Realme Narzo 50i यह फोन 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। सेल में आप इस फोन को 6,572 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के बाद फोन खरीदने पर आपको 10 % का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 8MP का AI कैमरा मिलेगा। फोन में दिया गया डिस्प्ले 6.5 इंच का है। यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है।

Related posts

Google 2023 में लॉन्च कर सकता है अपना Google Pixel Fold , इसमें हो सकता है सबसे बेहतरीन प्रॉसेसर और कैमरा।

doonprimenews

Smartphone Spying- अगर आपके फोन में आ रही है यह दिक्कत, तो हो जाएं सावधान, आपकी गोपनीय जानकारियां हो सकती हैं लीक

doonprimenews

Vivo ने लॉन्च किया 13 हजार से भी कम का Smartphone इसके जबरदस्त फीचर्स और डिज़ाइन देखकर आप हो जाएंगे हैरान।

doonprimenews

Leave a Comment