Doon Prime News
tech

भारत में जल्द लॉन्च होगा Infinix Zero Ultra, यहां जाने इसके फिचर्स और कीमत

Infinix Zero Ultra

Infinix अपना Zero Ultra फ़ोन जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है। यह कंपनी की प्रीमियम फ्लैगशिप पेशकश होगी। फ़ोन में 200MP प्राइमरी कैमरा, 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ कवर्ड AMOLED डिस्प्ले जैसे टॉप ऑफ दी लाइन स्पेसिफिकेशन मिलेंगे। इस हैंडसेट को इस साल अक्टूबर में वैश्विक बाजार में पेश किया गया था। अब यह फ़ोन भारत में आ रहा है। Infinix Zero Ultra इस स्मार्टफोन को Infinix Zero 20 के साथ 20 दिसंबर को एक ही स्टेज पर लॉन्च करेगी।

Infinix Zero Ultra एक 5जी एनेबल्ड फ़ोन है, जो Mediatek Dimensity 920 Soc से लैस है। इसी बीच फ़ोन की भारतीय कीमत लीक हो गई है। Infinix Zero Ultra की कीमत भारत में 40 से 45,000 के बीच होगी।

फ़ोन का डिजाइन
Infinix Zero Ultra में डिस्प्ले के दोनों किनारों पर कर्व्ड ऐज दिए गए हैं। फ़ोन में सेल्फी स्नैपर के लिए एक सेंटर में एक पंच होल कटआउट है। फ़ोन के वॉल्यूम रॉकर पर पावर बटन दाएं किनारे पर दिए गए हैं। वही पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश रखने के लिए रेक्टैंगुलर मॉड्यूल मिलता है। फ़ोन में सबसे नीचे USB Type C पोर्ट सिम ट्रे पोर्ट और स्पीकर ग्रिल मिलता है।

Infinix Zero Ultra के स्पेसिफिकेशन्स
Infinix Zero Ultra में 120 Hz रिफ्रेश रेट, 900 nits पिक ब्राइटनेस, 460Hz टच सैंपलिंग रेट और पंच होल कटआउट के साथ 6.8 इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फ़ोन को पावर देने के लिए Mediatek Dimensity 920 6nm प्रोसेसर है,जिसे Mali -G68 MC4 GPU के साथ पेयर किया गया है। चिपसेट को 8GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फ़ोन Android 12 बेस्ड XOS 12 कस्टम स्क्रीन पर चलता है।

यह भी पढ़े – OnePlus Amazing offer: OnePlus पर मिल रहा है इस शानदार ऑफर से आप भी इसे खरीद सकते है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के लिए Infinix Zero Ultra में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें OIS के साथ 200 MP का रियर कैमरा 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 32 MP स्नैपर मौजूद है।

4500 mAh की बैटरी
Infinix Zero Ultra में 180 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 mAh की बैटरी मिलती है। ब्रांड का कहना है कि नया थंडर चार्ज सिस्टम 111 सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर सिक्योरिटी मेकेनिज्म के साथ है जो ऑप्टिमल चार्जिंग सुनिश्चित करेगा और ओवरहीटिंग को रोकेगा।

Related posts

सीधा आपके बैंक अकाउंट में हाथ साफ कर सकते हैं यह वायरस से भरे Apps , जल्दी कर दें डिलीट।

doonprimenews

how to check vodafone balance : जानें वोडाफोन में बैलेंस कैसे चेक करें।

doonprimenews

Walky Talkie- अगर आपका भी है बड़ा बिजनेस तो हम आपके लिए लाए हैं बहुत बढ़िया डिवाइस, वह भी मात्र 1 स्मार्टफोन की रेंज में

doonprimenews

Leave a Comment