Doon Prime News
tech

Poco ने किया एंट्री लेवल Smartphone सी-सीरीज में नया डिवाइस Poco C51 लॉन्च, 5000 mAh बैटरी से है लैस, Flipkart पर 10 अप्रैल से शुरू होगी बिक्री।

Poco

अगर आपका बजट कम है और आप फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है बता दें कि POCO ने एंट्री-लेवल Smartphone सी-सीरीज़ में नया डिवाइस Poco C51 लॉन्च कर दिया है. बताया गया है कि इस Smartphone में 6.52-इंच एचडी+ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले है और यह मीडियाटेक हेलियो जी36 एसओसी पर चलता है. यह डिवाइस डुअल सिम को सपोर्ट करता है जो Android 13 (GO Addition) पर चलेगा.

इसी के साथ Poco C51 में एक Dual Rear Camera दिया गया है जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर और डेप्थ सेंसर शामिल है. वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 5MP का सेंसर दिया गया है. वहीं,इस डिवाइस में 5,000mAh की Powerfull Battery दी गई है.

वहीं, इस डिवाइस में ऑनबोर्ड कनेक्टिविटी ऑप्शन्स On Board Connectivity Options में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक दिया गया हैं. वहीं ऑथेंटिकेशन के लिए इसमें एक एक्सेलेरोमीटर और एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

बता दें कि Poco C51 दो अलग-अलग कलर ऑप्शन्स हैं, पावर ब्लैक और रॉयल ब्लू में आता है. इसे 4GB RAM और 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 8499 रुपये रखी गई है. अभी यह Flipkart पर ‘Coming Soon’ टैग के साथ लिस्टेड है, जिसकी बिक्री 10 अप्रैल से शुरू होगी.

यह भी पढ़ें- Big Breaking- इस परीक्षा के कट ऑफ मार्क्स हुए जारी, देखिए पूरी लिस्ट*

आपको बता दें कि लॉन्च के दिन इस हैंडसेट को कंपनी की ओर से 7,999 रुपये की विशेष प्राइस पर ऑफर किया जा रहा है. इस ऑफर में Flipkart एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए Shopping करने वाले Customers के लिए 5 फीसदी कैशबैक शामिल है. वहीं चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर 700 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है.इसी के साथ ही, इसकी खरीदारी के लिए ईएमआई ऑप्शन्स भी उपलब्ध है.

Related posts

Google Pixel 7a के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले ही हुए लीक

doonprimenews

Jio के इस प्लान में आपको मिल सकता हैं सारे OTT प्लेटफार्म का फ्री एक्सेस, यहां जाने सब कुछ

doonprimenews

अगर आप भी खरीदना चाहते हैं Nothing Phone 1 तो ये सही मौका है, सिर्फ 10 हजार से भी कम कीमत पर।

doonprimenews

Leave a Comment