Doon Prime News
tech

Google Pixel 7a के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले ही हुए लीक

Google I/O 2023 में लॉन्च से पहले Google Pixel 7a की खूबियां ऑनलाइन लीक हो गई हैं। नई लीक टिपस्टर डेबायन रॉय (गैजेट्सडेटा) से प्राप्त हुई है, जो हैंडसेट के डिस्प्ले, प्रोसेसर, कैमरा, सॉफ्टवेयर और चार्जिंग स्पीड के बारे में जानकारी देता है। रिपोर्ट के अनुसार Pixel 7a, Google के मिड-रेंज Pixel 6a स्मार्टफोन का सक्सेजर होने वाला है। आइये जानते हैं कि Pixel 7a में हमें कौन -कौन से नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Pixel 7a के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

लीक के मुताबिक, Pixel 7a डिवाइस में 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का Full HD + OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। आने वाले Google पिक्सेल डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की भी उम्मीदें है। नई लीक के मुताबिक पता चलता है कि सेटअप में 64-MP का Sony IMX787 सेंसर और 12-MP का अल्ट्रावाइड लेंस होगा। Sony IMX787 CMOS Exmor RS इमेज सेंसर कम रोशनी में भी शानदार इमेज कैप्चर करने में एक्सपर्ट है। फ्रंट कैमरा के स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

Pixel 7a के संभावित फीचर्स

बेहतर परफॉरमेंस के लिए हैंडसेट में Google और Samsung द्वारा निर्मित Tensor G2 SoC चिपसेट देखने को मिलने की उम्मीद है। यह वही प्रोसेसर है जो फ्लैगशिप Pixel 7 सीरीज को पॉवर देता है। स्मार्टफोन में LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है। Pixel 7a स्टॉक Android 13 के साथ ऑन द बॉक्स मिलेगा। लीक के अनुसार, हैंडसेट 5W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फिलहाल, अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Pixel 7a में होंगे ये बड़े चेंजेस लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक Pixel 7a में इंक्रीमेंटल डिज़ाइन बदलाव हो सकते है। रियर पैनल में डुअल-कैमरा सेटअप के लिए समान हॉरिजॉन्टल वाइज़र जैसी पट्टी है। Pixel 7a के पावर और वॉल्यूम बटन दायीं तरफ हैं, जबकि सिम ट्रे बायीं तरफ है। निचले किनारे पर स्पीकर ग्रिल के साथ USB Type C पोर्ट है।

Related posts

Lamborghini पर लट्टू हुए एलीट क्लास ,कंपनी की कारें हैं 2024 तक सोल्ड आऊट।

doonprimenews

Flipkart Big Saving Days Sale 2023 : यहां जाने कब से होगी शुरु, और लाभ उठाए कई डिस्काउंट ऑफर्स का ।

doonprimenews

खुशखबरी : अब कॉल करने से पहले नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज, जानिए क्यों?

doonprimenews

Leave a Comment