Doon Prime News
pauri

Accident :पौड़ी -घुड़दौड़ी मोटर मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, कार में सवार होकर गांव जा रहा था परिवार,कार खाई में गिरी,1की मौत 2घायल

बड़ी खबर,पौड़ी-घुड़दौड़ी-मुछयाली-श्रीनगर मोटर मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। मुछयाली गांव से पहले एक कार खाई में गिर गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि मृतक की पत्नी और बेटी भी घायल हो गए। दोनों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।


दरअसल,घटना गुरुवार देर शाम की है। पुलिस कंट्रोल रूम को मुछियाली गांव के निकट वाहन दुर्घटना की सूचना मिली। कोतवाल श्रीनगर रवि सैनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक,सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम बचाव के लिए मौके पर पहुंची। कार सड़क से लगभग 100 मीटर नीचे खाई में गिरी थी। कार में एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे।


बता दें की तीनों को स्थानीय लोगों की मदद से खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया गया। यहां से उन्हे एंबुलेस के माध्यम से मेडिकल कॉलेज भेज गया। कार मुछियाली गांव निवासी सुरेंद्र सिंह पंवार (48) पुत्र विजय सिंह पंवार चला रहे थे।

यह भी पढ़े-*Big Breaking- इस परीक्षा के कट ऑफ मार्क्स हुए जारी, देखिए पूरी लिस्ट*

वहीं उन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि उनकी पत्नी कृष्णा पंवार व बेटी मानसी का अस्पताल में उपचार चल रहा है। सैनी ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार, दुर्घटना प्रभावित परिवार पौड़ी से घुड़दौड़ी होते हुए गांव आ रहा था। लेकिन गांव पहुंचने से पूर्व हादसा हो गया।

Related posts

सीएम धामी ने सरकार की गिनाईं उपलब्धियां, प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील

doonprimenews

बच्चों के मनोबल को बढ़ाएगा रूम टू रीड कार्यक्रम, बढ़ेगी निर्णय लेने की क्षमता

doonprimenews

HNB Garhwal University :वार्षिक समारोह को बिड़ला परिसर में करवाने की मांग पर अड़े छात्रसंघ अधिकारी, डीएसडब्ल्यू भवन में किया खुद को कैद

doonprimenews

Leave a Comment